आरआरआर के निदेशक एसएस राजामौली ने अजित कुमार की तारीफ की
आरआरआर के निदेशक एसएस राजामौली ने अजित कुमार की तारीफ की
Share:

अजीत कुमार, जिन्हें लोकप्रिय तमिल सुपरस्टार थाला अजित के नाम से भी जाना जाता है, ने 1 दिसंबर को एक आश्चर्यजनक  भाषण दिया। उन्होंने एक बयान जारी कर दावा किया कि प्रशंसकों और फिल्म व्यवसाय द्वारा उन्हें दी गई मानद उपाधि उनका नहीं था। उन्होंने मीडिया और समर्थकों से उन्हें "थाला" कहने या किसी अन्य अतिशयोक्तिपूर्ण उपसर्ग का उपयोग करने से परहेज करने के लिए कहा है। फैन्स नाखुश थे, फिर भी उन्होंने कॉलीवुड के सबसे बड़े स्टार के रूप में ऐसा काम करने के लिए उनकी सराहना की।

आरआरआर के निदेशक एसएस राजामौली, जो अब अपनी तस्वीर का प्रचार कर रहे हैं, ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि वह ऐसा निर्णय लेने के लिए अजित से "बहुत प्रभावित" थे। "निर्देशक कहते हैं," "मुझे वास्तव में वह पसंद है जो उसने हाल ही में किया था, जो समर्थकों से उसे # थाला कहने से रोकने के लिए था। इस तथ्य के बावजूद कि लाखों प्रशंसक उसे थाला कहते हैं, वह जोर देकर कहता है कि बस उसे अजित / एके / अजितकुमार के रूप में संबोधित करना पर्याप्त है।"

अजीत की 2001 की फिल्म धीना ने उन्हें मोनिकर थाला अर्जित किया। एक गीत अनुक्रम के दौरान, सहायक पात्रों में से एक अजित को "थाला" के रूप में संदर्भित करता है, जिसका अर्थ है "प्रमुख" या "श्रेष्ठ"। इस बीच, एसएस राजामौली, मुख्य अभिनेता राम चरण और जूनियर एनटीआर के साथ, 7 जनवरी, 2021 को अपनी अंतर्राष्ट्रीय रिलीज़ की प्रत्याशा में आरआरआर का प्रचार कर रहे हैं।

अजित की आगामी फिल्म वलीमाई का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर गुरुवार को सामने आया, और यह प्रशंसकों के लिए शुद्ध दृश्य आनंद था। इसे निर्देशक एच. विनोथ द्वारा एक एक्शन से भरपूर थ्रिलर के रूप में प्रस्तुत किया गया है, जिसमें ऑफिसर बनाम रॉबर ऑन व्हील्स का पहलू है।

मलेशियाई प्रशंसकों को अल्लू अर्जुन की पुष्पा से सामंथा का नृत्य पसंद है; एक्ट्रेस ने शेयर किया वीडियो

मलयालम सिनेमा के दिग्गज अभिनेता जीके पिल्लई का 97 साल की उम्र में निधन

साल के अंत तक में इन साउथ मूवीज ने बॉक्स ऑफिस में मचाया धमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -