अमेरिका की गलियों में दिखें ऐश्वर्या-अभिषेक, फैंस ने ली सेल्फी
अमेरिका की गलियों में दिखें ऐश्वर्या-अभिषेक, फैंस ने ली सेल्फी
Share:

देश में अपार लोकप्रियता के चलते अक्सर बॉलीवड स्टार्स को विदेशों में छुट्टियां मनाने जाना पड़ता है. जहां वे कुछ पल सुकून के बिताते हुए नजर आते हैं. लेकिन विदेशों में भी कई बार इन एक्टर्स को पहचान लिया जाता है और अब ऐसा ही कुछ अमेरिका में अभिनेता अभिषेक बच्चन और एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय के साथ भी हुआ है. अमेरिका के न्यूयॉर्क में अभिषेक और ऐश्वर्या छुट्टियां मनाने के लिए पहुंचे हैं. जबकि अभिषेक और ऐश्वर्या के साथ आराध्या भी मौजूद हैं.

अमेरिका के न्यूयॉर्क में अभिषेक और ऐश्वर्या को कुछ फैंस मिले जिनके साथ दोनों सितारों ने सुंदर सी तस्वीरें भी खिंचवाईं. इन दोनों सितारों को कैजुअल ड्रेस में देखा जा सकता है और इस तस्वीर को एक फैन क्लब द्वारा साझा किया गया है.

आपको हम यह भी बताते चलें कि कुछ दिनों पहले अभिषेक और ऐश्वर्या द्वारा दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर और नीतू कपूर से डिनर पर मुलाकात की गई थी और इस मौके पर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी साथ में ही मौजूद थे. ऐश्वर्या, अभिषेक, रणबीर, आलिया, नीतू और ऋषि कपूर की तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी. गौरतलब है कि ऋषि कपूर पिछले साल सितंबर में अपना कैंसर ट्रीटमेंट कराने के लिए अमेरिका के न्यूयॉर्क पहुंचे थे. वे सितंबर 2019 तक भारत लौट सकते हैं. 

 

अनुपम खेर का बड़ा बयान, बॉक्स ऑफिस नंबर्स से नही...'

Collection : अब तक 213 करोड़ की कमाई कर चुकी 'कबीर सिंह', अभी और है उम्मीद

धांसू होगा 'साहो' का First Song, इस दिन दिन हो रहा रिलीज

'सस्ती कॉपी' कहने पर तापसी ने दिया रंगोली को करारा जवाब...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -