Airtel की वीडयो स्ट्रीमिंग सर्विस ने लॉन्च किया ये खास ऑफर, जानिए...?
Airtel की वीडयो स्ट्रीमिंग सर्विस ने लॉन्च किया ये खास ऑफर, जानिए...?
Share:

Airtel ने गुरुवार को अपनी वीडियो स्ट्रीमिंग सर्विस Airtel Xstream Premium को इंडिया में लॉन्च कर चुकी है। Airtel एक्सट्रीम प्रीमियम पर 15 पॉप्युलर वीडियो ऐप्स का सिंगल सब्सक्रिप्शन ऑफर भी मिल रहा है। मतलब इन 15 ऐप्स का अगल-अलग रिचार्ज नहीं करवाना पड़ेगा। Airtel एक्सट्रीम प्रीमियम की टक्कर Amazon Prime और Netflix से कहा जा रहा है।

Airtel Xstream Premium का एक माह का रिचार्ज प्लान 149 रुपये है। जबकि सालाना रिचार्ज प्लान 1499 रुपये में मिल रहा है। Airtel की नई वीडियो सर्विस में लोकल लैंग्वेज में भी कंटेट पेश किया जाने वाला है। जिसके लिए Airtel ने Eros Now, Sony Liv, Lionsgate जैसी वीडियो ऐप्स के साथ साझेदारी कर चुका है। इस सर्विस में 10,500 से अधिक मूवी और शोज और लाइव चैनल भी मिलने वाले है।

कैसे करें रिचार्ज: Airtel Xstream Premium सर्विस का लुत्फ TV  के साथ ही मोबाइल ऐप, टैबलेट और लैपटॉप और सेटअप बॉक्स पर भी उठा पाएंगे। यूजर्स सिंपल QR Code को स्कैन करके Airtel Xstream ऐप को डाउनलोड कर सकते है। साथ ही TV पर Google Play Store से भी डाउलनोड भी कर सकते है। जिसके साथ एयरटेल डीटीएस केबल TV   पर भी Airtel Xstream Premium का लुत्फ उठा सकते है। 

साल 2025 तक 3 गुना बढ़ जाएंगे ओटीटी सब्सक्राइबर्स: ख़बरों की माने तो मौजूदा वक्त में इंडिया में OTT सब्सक्रिप्शन का मार्केट शेयर तकरीबन 500 मिलियन डॉलर है, जो वर्ष 2025 तक बढकर 2 बिलियन डॉलर हो सकता है। ऐसे में Airtel अपनी नई वीडियो सर्विस एयरटेल एक्सट्रीम प्रीमियम के माध्यम  20 मिलियन नए पेड यूजर्स को टारगेट करने वाली है। इससे OTT ऐप्स सब्सक्रिप्शन में 165 मिलियन से तीन गुना बढ़ जाएगी। साथ ही शॉर्ट्स टीवी से 10,500 से अधिक मूवीज और शो के साथ-साथ लाइव चैनलों के साथ बड़े मनोरंजन कंटेंट का कलेक्शन भी मिलने वाला है।

Airtel Xstream Premium पर उपलब्ध होंगे ये ऐप्स 

सोनी लिव
इरोज नाउ
लायंसगेट प्ले
होइचोई
मनोरमामैक्स
शेमारू
अल्ट्रा
हंगामाप्ले
एपीकॉन
डॉक्यूबे
डिवोटीवी
क्लिक
नामाफ्लिक्स
डॉलीवुड

Metaverse में महिला संग दुष्कर्म के बाद हरकत में आया Meta, लॉन्च की ये खास सुविधा

तेज नेटवर्क सुविधा देने वाला Airtel का सर्वर हुआ डाउन, हर कोई कर रहा शिकायत

असम के आईटीआई, पॉलिटेक्निक को टाटा समूह द्वारा अपग्रेड किया जाएगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -