तेज नेटवर्क सुविधा देने वाला Airtel का सर्वर हुआ डाउन, हर कोई कर रहा शिकायत
तेज नेटवर्क सुविधा देने वाला Airtel का सर्वर हुआ डाउन, हर कोई कर रहा शिकायत
Share:

Airtel की ब्रॉडबैंड और मोबाइल सर्विस डाउन हो चुकी है. देशभर के कई उपभोक्ता इसको लेकर शिकायत करने में लगे हुए है. इसके बारे में Airtel यूजर्स Twitter पर भी शिकायत करते हुए नज़र आ रहे है. Airtel नेटवर्क आउटेड के कारण से इंटरनेट चलाने में भी परेशानी भी आ रही है. कंपनी ने अभी तक इस इशू पर कुछ भी नहीं कहा है. लेकिन ऑनलाइन रिपोर्ट्स में बोला गया है ये इशू देशभर में है. इससे Airtel मोबाइल इंटरनेट उपभोक्ता और कंपनी के ब्रॉडबैंड और Wi-Fi सर्विस यूजर्स भी प्रभावित होने लगे है. 

रिपोर्ट के मुताबिक Airel के ऑफिशियल ऐप को भी एक्सेस करने में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. खबर लिखे जाने तक सर्वर डाउन है. Airel कनेक्शन फाइबर इंटरनेट से लेकर ब्रॉडबैंड और मोबाइल नेटवर्क तक डाउन हो चुकी है. ये दिक्कत दिल्ली, मुंबई और नोएडा के साथ दूसरे स्थानों पर भी हो रही है. 

Outage ट्रैकर downdetector के अनुसार Airtel इंटरनेट में आज 11:30AM बजे से होना शुरू हो चुकीं है. कई यूजर्स ने शिकायत की है ये दूसरी बार है जब उन्हें इस तरह की दिक्कत को भी झेलना पड़ रहा है. कंपनी ने अभी तक इस इशू पर कुछ नहीं कहा है. हम बता दें कि दिक्कत के कारण फिलहाल साफ नहीं है. लेकिन, Airtel के ऑफिशियल स्टेटमेंट के आने के उपरांत ही इसको लेकर कुछ कहा जा सकता है.

असम के आईटीआई, पॉलिटेक्निक को टाटा समूह द्वारा अपग्रेड किया जाएगा

आज ही दें इन प्रश्नों का उत्तर और जीतें हजारों रूपए का इनाम

Google Chrome का इस्तेमाल करने वाले हो जाएं सावधान.., CERT-IN ने जारी किया अलर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -