Airtel Xstream Box : 1,750 रु के डिस्काउंट का लाभ उठाने का सुनहरा मौका, जानिए ऑफर
Airtel Xstream Box : 1,750 रु के डिस्काउंट का लाभ उठाने का सुनहरा मौका, जानिए ऑफर
Share:

भारत की दिग्गज टेलीकॉम कंपनी ऐयरटेल की अन्य शाखा Airtel Digital TV ने अपने Xstream Box को डिस्काउंटेड कीमत में उपलब्ध कराया है. यह डिस्काउंट केवल दिल्ली-एनसीआर के नए कस्टमर्स को ही दिया जा रहा है. कंपनी ने यह कदम Tata Sky Binge+ सेट टॉप बॉक्स के लॉन्च के बाद उठाया है. आपको बता दें कि इसे भारत में 3,999 रुपये में खरीदा जा सकता है.अब इसे 2,249 रुपये में खरीदा जा सकेगा. इस पर 1,750 रुपये का डिस्काउंट उपलब्ध कराया जा रहा है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

नैना वीमेट पर #2मिलियनफैनस्टार बनी,  20 लाख  फौलोअर्स का आंकड़ा पार किया

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस डिस्काउंट को कंपनी की वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया गया है. साथ ही इसे MyAirtel ऐप पर भी देखा जा सकेगा. इस प्लान की वैधता की जानकारी फिलहाल नहीं दी गई है.जो भी यूजर्स इस बॉक्स को खरीदेंगे उन्हें 699 रुपये का बंडल प्लान सेलेक्ट करना होगा. ऐसे में मासिक रेंटल को मिलाकर इसकी कुल कॉस्ट 2,785 रुपये होती है.

भारत में Realme XT730G कल होगा लॉन्च, मिलेंगे आकर्षक फीचर्स

अगर आपको नही पता तो बता दे कि Xstream Box एक साल की वारंटी के साथ आता है. इसके साथ ही Airtel Xstream ऐप का एक साल का सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है जो इंट्रोडक्ट्री ऑफर है. इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए यूजर्स को MyAirtel ऐप या कंपनी की वेबसाइट पर जाना होगा. इसके बाद Xstream Thanks ऑफर के तहत अपना शहर सेलेक्ट करें और मोबाइल नंबर वेरिफाई करें। इसके बाद इंस्टॉलेशन एड्रेस एंटर करें. वहीं, ऑनलाइन पेमेंट या ऑफलाइन पेमेंट को सेलेक्ट कर सकते हैं.  

लॉन्च हुआ दमदार फीचर्स वाला यह स्मार्ट फ़ोन, जानें क्या है कीमत

भारत में जल्द लॉन्च होगा Oppo का शानदार फीचर्स वाला फ़ोन, जाने क्या होगी कीमत

Detel ने डी1 ने लॉन्च किए शानदार फीचर्स वाले फ़ोन, जानें क्या है इनकी कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -