भारत में जल्द लॉन्च होगा Oppo का शानदार फीचर्स वाला फ़ोन, जाने क्या होगी कीमत
भारत में जल्द लॉन्च होगा Oppo का शानदार फीचर्स वाला फ़ोन, जाने क्या होगी कीमत
Share:

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Oppo जल्द ही खास स्मार्टफोन ग्लोबल लेवल पर लॉन्च करने वाली है, जिसमें यूजर्स एक भी फिजिकल बटन नहीं मिलेगा. इससे पहले चीन की टेक कंपनी मीजू ने बिना बटन वाले डिवाइस को शोकेस किया था. इसके अलावा ओप्पो के इस फोन को इनोवेशन डे 2019 इवेंट में भी पेश किया गया था. वहीं, oppo के इस प्रोटोटाइप की कई रिपोर्ट लीक हुई थी. हालांकि, कंपनी ने अब तक इस फोन की लॉन्चिंग, नाम और स्पेसिफिकेशन की जानकारी शेयर की है. 

डिस्प्ले के अंदर मौजूद होगा कैमरा: मिली जानकारी के अनुसार Oppo इस फोन में एक फिजिकल बटन नहीं देगा. इसके साथ ही ओप्पो के अगामी फोन के डिस्प्ले में फ्रंट कैमरा मौजूद होगा. हालांकि, अब तक इस फोन के प्रोसेसर और स्क्रीन साइज की जानकारी नहीं मिली है.

डिस्प्ले के अंदर होगा स्पीकर: मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी इस फोन के डिस्प्ले के नीचे स्पीकर का सपोर्ट देगी. इस टेक्नोलॉजी को सबसे पहले नेक्स सीरीज में देखा गया था. इसके अलावा यूजर्स को इस डिवाइस में वायरसलेस चार्जिंग मिल सकती है.

Oppo Reno3 Pro जल्द मार्केट में देगा दस्तक: हम आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ओप्पो इस फोन से पहले रेनो 3 प्रो को मार्केट में उतार सकता है. फीचर्स की बात करें तो यूजर्स को इस फोन में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी लेंस, 13 मेगापिक्सल का सेंसर और 2 मेगापिक्सल का सेंसर दिया जा सकता है. हालांकि, अब तक चौथे लेंस की जानकारी नहीं मिली है. साथ ही कंपनी बेहतर परफॉर्मेंस के लिए 12 जीबी रैम और स्नैपड्रैगन 760 5जी का सपोर्ट देगी. इसके अलावा कंपनी इस डिवाइस में 6.5 इंच की एचडी पंचहोल डिस्प्ले मिल सकता है, जिसका 90 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट होगा.

Oppo Reno3 Pro की बैटरी: ओप्पो इस फोन में 4,025 एमएएच की बैटरी का सपोर्ट दे सकता है. दूसरी तरफ कंपनी के वाइस प्रेसिडेंट ब्रायन शेन ने कहा था कि यूजर्स को इस डिवाइस में डुअल बैंड 5जी सपोर्ट मिलेगा. साथ ही यह फोन आने वाले सभी 5जी कनेक्टिविटी वाले डिवाइसेज को कड़ी चुनौती भी देगा. 

Detel ने डी1 ने लॉन्च किए शानदार फीचर्स वाले फ़ोन, जानें क्या है इनकी कीमत

भारत में Realme XT730G कल होगा लॉन्च, मिलेंगे आकर्षक फीचर्स

नैना वीमेट पर #2मिलियनफैनस्टार बनी,  20 लाख  फौलोअर्स का आंकड़ा पार किया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -