Detel ने डी1 ने लॉन्च किए शानदार फीचर्स वाले फ़ोन, जानें क्या है इनकी कीमत
Detel ने डी1 ने लॉन्च किए शानदार फीचर्स वाले फ़ोन, जानें क्या है इनकी कीमत
Share:

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी डिटेल (Detel) ने डी1 सीरीज के चार फीचर फोन भारत में लॉन्च किये जा रहे है. इस सीरीज में डी1 गुरु, डी1 चैम्प, डी1 स्टार और डी1 मैक्स शामिल हैं. यूजर्स को इन सभी डिवाइसेज में डिजिटल कैमरा, वायरलेस एफएम, कॉल ब्लैकलिस्ट, पावर सेविंग मोड, डुअल सिम और प्रोसेसर जैसे लेटेस्ट फीचर्स मिलेंगे. इसके साथ ही कंपनी ने इन फीचर फोन्स में जेड टॉक एप का भी सपोर्ट दिया है. वहीं, ग्राहक डी1 सीरीज के लेटेस्ट डिवाइस को ई-कॉमर्स साइट अमेजन, फ्लिपकार्ट और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से खरीद सकेंगे. 

Detel डी1 सीरीज की कीमत: कंपनी ने डी1 गुरु, डी1 चैम्प, डी1 स्टार और डी1 मैक्स को भारतीय बाजार में उतारा है, जिनकी कीमत क्रमश: 625 रुपये, 649 रुपये, 799 रुपये और 999 रुपये है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि डी1 गुरु, चैम्प, स्टार और मैक्स में ग्राहकों को एलसीडी डिस्प्ले मिलेगा.

Detel डी1 गुरु और चैम्प की स्पेसिफिकेशन: फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने डी1 गुरु में 1.8 और चैम्प में 2.8 डिस्प्ले दिया है. यूजर्स को दोनों फोन में डुअल सिम और स्टैंडबाय का सपोर्ट मिलेगा. साथ ही कंपनी ने इस दोनों ही डिवाइस में मनोरंजन के लिए ऑडियो और वीडियो प्लेयर दिए हैं. वहीं, इन दोनों फोन के बैक पैनल में डिजिटल कैमरा दिया गया है. डिटेल ने यूजर्स की सहुलियत के लिए इस फोन में वायरलेस एफएम, कॉल ब्लैकलिस्ट, फोन वाइब्रेटर, पावर सेविंग मोड और टॉर्च जैसे फीचर्स दिए हैं. वहीं, ग्राहकों को गुरु और चैम्प फीचर फोन में 1,000 एमएएच की बैटरी मिलेगी.

Detel डी1 स्टार और मैक्स की स्पेसिफिकेशन: स्पेसिफिकेशन की बात करें तो कंपनी ने डी1 स्टार में 2.4 और मैक्स में 2.8 डिस्प्ले दिया है. यूजर्स को दोनों फोन में डुअल सिम और स्टैंडबाय का सपोर्ट मिलेगा. इसके अलावा दोनों डिवाइसेज में ब्लूटूथ डायलर फीचर दिया गया है. डिटेल ने इस दोनों ही डिवाइस में मनोरंजन के लिए ऑडियो और वीडियो प्लेयर दिए हैं. वहीं, इन दोनों फोन के बैक पैनल में डिजिटल कैमरा दिया गया है. डिटेल ने यूजर्स की सहुलियत के लिए इस फोन में वायरलेस एफएम, कॉल ब्लैकलिस्ट, फोन वाइब्रेटर, पावर सेविंग मोड और टॉर्च जैसे फीचर्स दिए हैं. वहीं, ग्राहकों को स्टार में 1,000 एमएएच और मैक्स में 1,500 एमएएच की बैटरी मिलेगी.

नैना वीमेट पर #2मिलियनफैनस्टार बनी,  20 लाख  फौलोअर्स का आंकड़ा पार किया

मोदी सरकार जल्द लांच कर रही है पूरी तरह सुरक्षित चैटिंग एप

Reliance Jio ने शुरू कर दी है VoWiFi की टेस्टिंग, अब बिना नेटवर्क कर सकेंगे कॉलिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -