Airtel VS Jio लेकर आया 500 रूपए से कम वाला प्लान
Airtel VS Jio लेकर आया 500 रूपए से कम वाला प्लान
Share:

Reliance Jio और Bharti Airtel देश की दो प्रमुख टेलीकॉम ऑपरेटर भी है. दोनों के प्रीपेड, पोस्टपेड और ब्रॉडबैंड फाइबर जैसी सेवाएं बहुत ही अधिक है. जिनके प्लान्स कम मूल्य में अधिक बेनिफिट्स देने के लिए जाने जाते हैं. रिलायंस JIO विभिन्न ऑप्शन्स प्रदान करता है, भारती एयरटेल रिचार्ज प्लान्स पर बहुत मूल्य पेश करने के लिए ज्यादा डील्स को संयुक्त भी कर रही है. पोस्टपेड प्लान्स की बात हो तो दोनों ही शानदार पेशकश भी कर रहे है. 

Airtel Rs 399 Postpaid Plan: यह एक मंथली प्लान है जो 40GB डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग (स्थानीय, STD और रोमिंग), दिन में 100 SMS, और एयरटेल थैंक्स रिवॉर्ड्स भी दे रही है. इस योजना में कोई मुफ्त परिवार एड-ऑन या OTT सदस्यता नहीं दी जा रही है. 

Airtel Rs 499 Postpaid Plan: 499 रुपये वाले प्लान में 75 GB डेटा, असीमित कॉलिंग (स्थानीय, STD और रोमिंग), दिन में 100 SMS मिलते हैं. OTT लाभों के केस में, एयरटेल 6 माह के लिए अमेजन प्राइम सदस्यता, 1 साल के लिए डिज्नी+ हॉटस्टार मोबाइल, विंक प्रीमियम और अन्य प्रदान भी कर रहा है. योजना में स्मार्टफोन सुरक्षा सेवा भी शामिल है जो यात्रिकी और तरल हानि के केस में हानि के लागत का 60 प्रतिशत आवरण करती है. ध्यान देने योग्य बात है, इस योजना में भी कोई मुफ्त परिवार एड-ऑन नहीं होता है.

Jio Rs 299 Postpaid Plan: इस मंथली प्लान में 30GB डेटा (इसके बाद जीबी प्रति 10 रुपये) के साथ असीमित वॉयस कॉलिंग और दिन में 100 SMS भी प्रदान किए जा रहे है. अन्य बेनिफिट्स के बारें में बात की जाए तो जियो यूजर्स को  JIO टीवी,  JIO सिनेमा, JIO सिक्योरिटी और JIO क्लाउड सहित जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी प्रदान किया जा रहा है. दि आपको JIO सिम पर 5जी मिला है, तो आप असीमित 5जी डेटा के लाभ भी प्राप्त कर पाएंगे.

Jio Rs 399 Postpaid Plan: इस प्लान में 75GB DATA, अनलिमिटेड कॉलिंग, प्रतिदिन 100 SMS और 5GB डेटा प्रत्येक सिम के लिए तीन परिवार के सदस्यों के साथ प्रदान भी कर रही है. मासिक कोटा के पश्चात उपयोग हुए हर 1GB डेटा के लिए 10 रुपये लिए जाते हैं. जियो यूजर्स को JIOटीवी, JIOसिनेमा, JIOसिक्योरिटी और JIOक्लाउड सहित जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है.

Nothing Phone (2) को देखकर APPLE को भूल जाएंगे आप

जानिए JIO और VI में कौन है बेस्ट, क्या है इसके बेनिफिट्स

NOKIA ने पेश किया अपना अब तक का सबसे शानदार स्मार्टफोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -