Nothing Phone (2) को देखकर APPLE को भूल जाएंगे आप
Nothing Phone (2) को देखकर APPLE को भूल जाएंगे आप
Share:

Nothing इस वर्ष अपना Nothing Phone (2) स्मार्टफोन को पेश करने जा रहे है. कंपनी ने एलान कर दिया है कि इस समर में फोन को पेश कर दिया जाने वाला है. बता दें, Nothing Phone (1) बहुत पॉपुलर हुआ है और सबसे बेस्ट मिड रेंज स्मार्टफोन साबित हुआ. अब कंपनी इसको आगे लेकर जा रही है. कंपनी ने सटीक लॉन्च डेट का खुलासा अब तक नहीं हो पाया. लीक ने पहले ही एक तस्वीर चित्रित कर दी है कि हम आने वाले नथिंग फोन (2) स्मार्टफोन से क्या उम्मीद भी कर पाएंगे.

Nothing Phone (2) के बारे में पता चल चुकी है ये चीज: क्वालकॉम के SVP और मोबाइल, कंप्यूट और एक्सआर यूनिट्स के GM एलेक्स काटौजियन ने लिंक्डइन पर गलती से पुष्टि की है कि नथिंग फोन (2) स्नैपड्रैगन 8+ जेन 2 SOC के साथ आने वाला है. यह भले ही लेटेस्ट नहीं है, लेकिन सबसे तेज चिपसेट भी दिया जा रहा है. फ्लैगशिप चिपसेट से पता चलता है कि फोन बीते की तुलना में थोड़ा महंगा भी हो जाएगा. बता दें, पहली पीढ़ी के नथिंग फोन (1) की भारत में 32,999 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ एलान कर दिया गया है. यह हैंडसेट हुड के नीचे एक मिड-रेंज स्नैपड्रैगन 778G+ चिप का इस्तेमाल कर रहा है.

Nothing Phone (2): Leaked स्पेसिफिकेशन्स: लीक्स की मानें तो Nothing Phone (2) FHD+ डिस्प्ले के साथ साथ दिया जा रहा है. जिसमे 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ AMOLED स्क्रीन होने का अनुमान भी लगाया जा रहा है. सामने की तरफ एक पंच होल डिस्प्ले डिजाइन दिखाई देने वाला है. लीक ने संकेत दिया है कि इस विभाग में मामूली बदलाव भी देखने के लिए मिल रहा है. हमें पीछे की ओर एक अर्ध-पारदर्शी डिजाइन देखने को मिल सकती है क्योंकि यह कुछ ऐसा है जिसे ब्रांड सभी उत्पादों के लिए अनुसरण करता रहा है.

फोन में OIS सपोर्ट के साथ 50MP का प्राइमरी कैमरा सहित एक ट्रिपल कैमरा सेटअप भी दिया जा रहा है. यह संभवतः नवीनतम Android 13 OS सॉफ़्टवेयर पर चलेगा. कंपनी ने पुराने मॉडल के साथ नवीनतम सॉफ्टवेयर की पेशकश की और इसलिए हम नए वर्जन के साथ भी ऐसा ही करने की उम्मीद करते हैं.

Nothing Phone (2) में 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी भी होने वाली है.  खबरों का कहना है कि पिछले मॉडल में 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,500mAh की बैटरी भी दी जा रही है. यानी इससे बड़ी बैटरी हमें देखने को मिलने वाली है. इसे वायरलेस चार्जिंग तकनीक के लिए भी सपोर्ट भी दिया जा रहा है.

जानिए JIO और VI में कौन है बेस्ट, क्या है इसके बेनिफिट्स

NOKIA ने पेश किया अपना अब तक का सबसे शानदार स्मार्टफोन

जल्द लॉन्च होगा OnePlus Fold! लीक हुई डिटेल्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -