NOKIA ने पेश किया अपना अब तक का सबसे शानदार स्मार्टफोन
NOKIA ने पेश किया अपना अब तक का सबसे शानदार स्मार्टफोन
Share:

Nokia ने दमदार फीचर्स वाला अपना रग्ड फोन पेश भी कर दिया है, इसका नाम Nokia 106 (2023) है. यह बहुत दमदार फोन है और तगड़ी बैटरी के साथ आता है. Nokia 106 में नए Nokia 105 4G (2023) के समान क्षमताएं हैं, जिसकी घोषणा हाल ही में की गई थी. लेकिन सुविधाओं के केस में आगे है. Nokia 106 में एक म्यूजिक प्लेयर और स्नेक गेम है जो 105 4G (2023) में नहीं है. जिसके साथ साथ फोन फुल चार्ज में 22 दिन तक चल सकता है. तो चलिए जानते हैं Nokia 106 (2023) के फीचर्स...

खबरों का कहना है कि एक वक़्त था जब Nokia का मार्केट में राज था. वो उस वक्त बड़ा खिलाड़ी था. लेकिन स्मार्टफोन के आने के उपरांत फीचर फोन्स का क्रेज खत्म हो चुका है. लेकिन अभी भी नोकिया के फीचर फोन को खूब पसंद भी किया जा रहा है. उनकी मजबूती और सामर्थ्य, उनके विस्तारित बैटरी जीवन के साथ मिलकर, इन फोनों के प्रशंसकों को आकर्षित करना जारी रखा हुआ है. लंबी पैदल यात्रा या कैंपिंग के दौरान फीचर फोन भी एक उपयोगी बैकअप डिवाइस भी देखने के लिए मिलता है.

Nokia 105 स्पेसिफिकेशन्स: Nokia 105 की सुविधाओं में वायरलेस FM रेडियो, एक टॉर्च, और पारंपरिक कॉल मेनू शामिल हैं. Nokia 106 में एक MP3 प्लेयर, एक स्नेक गेम और एक फ्लैशलाइट भी दी जा रही है. यह 22 दिनों तक का स्टैंडबाय और 12 घंटे की कॉल की सुविधा भी देता है. संगीत सुनने के लिए यूजर्स को NOKIA 106 पर एक SD कार्ड स्थापित करना पड़ेगा. Nokia 106 लाल, सियान और काले तीन रंगों में आता है.

तीन नए नोकिया फीचर फोन में 2G नेटवर्क क्षमता है, हालांकि नोकिया 110 का 4G वर्जन है जो पहले जारी कर दिया गया है. नेटवर्क क्षमता अंतर के अलावा, नए 2G-सक्षम नोकिया 110 में अपने पूर्ववर्ती के समान विशेषताएं भी है. नोकिया ने अभी तक तीन नए फीचर फोन के लिए पूरे मूल्य की जानकारी नहीं दी है. हालांकि यह उम्मीद की जाती है कि वे काफी किफायती होने वाली है.

जल्द लॉन्च होगा OnePlus Fold! लीक हुई डिटेल्स

अब आप भी इन क्षेत्रों में बना सकते है अपना करियर

जानिए JIO और AIRTEL में कौन है बेस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -