जियो को टक्कर देने के लिए AIRTEL का नया धमाका
जियो को टक्कर देने के लिए AIRTEL का नया धमाका
Share:

नई दिल्ली : रिलायंस की 41वीं वर्षगाठ पर मुकेश अंबानी ने जियो ग्राहकों के लिए गीगाफाइबर ब्रॉडबैंड सर्विस का एलान किया था. वहीं अब जियो को टक्कर देने के लिए देश की दिग्गज कंपनी एयरटेल ने भी अपनी कमर कस ली है. उसने अपने ब्रॉडबैंड प्लान से FUP लिमिट ( फेयर यूसेज़ प्राइस) को हटा लिया है. इसका सीधा फायदा एयरटेल ग्राहकों को मिलेगा. इससे अब एयरटेल यूजर्स को ब्रॉडबैंड प्लान पर अनलिमिटेड इंटरनेट प्रदान होगा. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभी एयरटेल ने इसकी शुरुआत अपने हैदराबाद सर्किल से की है और कंपनी द्वारा हैदराबाद में अपने ब्रॉडबैंड प्लान से FUP लिमिट हटा दी गई है. जिसका लाभ यूजर्स प्रत्यक्ष रुप से उठा रहे हैं. बता दे कि एयरटेल अभी ब्रॉडबैंड प्लान की सुविधा 349 रु से 1299 रु के बीच दे रहा है. 

एयरटेल का सबसे सस्ता ब्रॉडबैंड प्लान 349 रु है, जबकि महंगा ब्रॉडबैंड प्लान 1299 रु का है. कंपनी के इस रवैये को देखकर उम्मीद जताई जा रही है कि जल्द ही कंपनी इस सुविधा को अन्य शहरों के यूजर्स के लिए भी चालू कर देंगी. बता दे कि 5 जुलाई को रिलायंस के प्रमुख मुकेश अंबानी ने एक साथ कई नई घोषणाएं की थी. साथ ही जियो ने अपना नया फ़ोन जियो 2 भी लॉन्च किया था.

इस दिन लांच हो रहा है ओप्पो का यह शानदार मोबाइल

भारत में आएगा ब्लैकबेरी का घोस्ट

अमेज़न की प्राइम डे सेल पर मिलेगी कई बेहतर डील्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -