अमेज़न की प्राइम डे सेल पर मिलेगी कई बेहतर डील्स

अमेज़न की प्राइम डे सेल पर मिलेगी कई बेहतर डील्स

पिछले साल अमेज़न की प्राइम डे सेल में कंपनी ने बहुत से एक्सक्लुसिव प्रॉडक्ट्स को लॉन्च किया था. इस वर्ष सेल की शुरुआत 16 जुलाई को दोपहर 12 बजे होगी. सेल 17 जुलाई मिडनाइट तक चलेगी. इस बार प्राइम डे सेल में 200 एक्सक्लुसिव प्रॉडक्ट्स लॉन्च किए जाने की उम्मीद है. प्राइम डे सेल दुनिया भर के 17 देशों में आयोजित की जायेगी. 

प्राइम डे सेल का हिस्सा बनने के लिए पहले आपको प्राइम मेंबरशिप लेना होगी. एक वर्ष की मेंबरशिप के साथ ही एक महीने की मेंबरशिप का विकल्प भी मिलता है. मेंबरशिप की मासिक सुविधा को शुरू हुए ज्यादा दिन नहीं हुए हैं. प्राइम मेंबरशिप मिलने के बाद यूजर्स को म्यूजिक, विडियोज सहित कुछ अन्य सुविधा भी मिलती है.  

कंपनी यूजर्स को ऑफर्स के नोटिफिकेशन भी भेजती है. नोटिफिकेशन प्राप्त करने के लिए यूजर्स को अमेजन असिस्टेंट को इंस्टॉल करना होता है. वहीं प्राइम नाउ मोबाइल एप  पर यूजर्स को फास्ट सर्विस उपलब्ध रहती है.  इस एप के जरिए यूजर्स को सिर्फ 2 घंटे में ही प्राइम डे डील्स की डिलिवरी उपलब्ध हो जाती है. लेकिन यूजर्स को इस सुविधा का लाभ लेने के लिए अलग से प्राइम नाउ मोबाइल एप डाउनलोड करने की जरुरत होगी.  

2000 रूपये के डिस्काउंट पर OnePlus 6 खरीदने का मौका

Sony Xperia L2 की कीमत में 5000 रूपये की कटौती, जानिए फोन की कीमत

Xiaomi Mi A2 के स्पेसिफिकेशन लिस्ट हुए, स्क्रीन की फोटो लीक

 

 

?