इस दिन लांच हो रहा है ओप्पो का यह शानदार मोबाइल

दिल्ली: स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो ने कुछ दिन पहले ही अपना नया स्मार्टफोन Oppo Find X बाजार में लॉन्च किया है. अब आपको बता दें कि ओप्पो फाइंड एक्स अब भारत में आने को तैयार है. इस फोन की सबसे बड़ी खासियत यह है कि इसमें दिए गए तीनों कैमरे आपको दिखेंगे नहीं लेकिन जब आप फोटो लेंगे तो आसानी से यह फोटो ले लेंगे. 12 जुलाई को ओप्पो फाइंड एक्स भारत में लॉन्च होगा. 

ज्ञात हो कि ओप्पो फाइंड एक्स में पॉप अप कैमरा लगाया गया है जो कि फोन के अंदर है. बता दें कि अगर आपको फोटो क्लिक करना है तो आपको फोन को एक कमांड देना होगा जिसके बाद फोन के अंदर से कैमरा ऊपर की ओर निकलेगा और आप फोटो आसानी से ले पाएंगे. ओप्पो फाइंड एक्स में 6.4 इंच की ओएलईडी डिस्प्ले है. इसके अलावा इस फोन में क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर, एंड्रॉयड ओरियो 8.1, डुअल रियर कैमरा है जिसमें एक कैमरा 16 मेगापिक्सल का और दूसरा 20 मेगापिक्सल का है.

 

इसमें फ्रंट कैमरा फेस अनलॉक फीचर के साथ 25 मेगापिक्सल का आता है. इस फोन में 8 जीबी रैम और 256 जीबी की स्टोरेज मिलेगी. फोन में 3730mAh की बैटरी है जो फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है. फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर की जगह 3डी फेशियल रिकॉग्निशन दिया गया है. भारत में इसकी कीमत करीब 78,699 रूपये हो सकती है. स्मार्टफोन में फोन में 3.5 एमएम का हेडफोन जैक है. 

Video: जानें ONEPLUS 6T मोबाइल के फीचर्स

बाजार में आया सोनी का RX100 VI कैमरा

इस कंपनी ने भारत में लॉन्च किए स्मार्ट फीचर फोन

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -