Airtel ने अपने यूजर्स को किया खुश, लॉन्च किया अब तक का सबसे शानदार प्लान
Airtel ने अपने यूजर्स को किया खुश, लॉन्च किया अब तक का सबसे शानदार प्लान
Share:

Airtel अपने कस्टमर को कभी भी निराश नहीं करता है और ऐसे रिचार्ज प्लान मार्केट में लेकर आता है जो ना सिर्फ किफायती हो बल्कि उनमें एक से अधिक बेनिफिट्स भी दिए जा रहे है. बहुत ही कम ऐसी telecom कंपनियां है जो अपने कस्टमर को जरूरत से अधिक और उम्मीद से अधिक बेनिफिट्स प्रदान कर रही है. कंपनियों में Airtel का नाम भी शामिल है. बेड ग्राहक है और आपको हर माह रिचार्ज करवाने में दिक्कत होती है तो आज हम आपके लिए एक ऐसा रिचार्ज प्लान लाए हैं जिसे एक बार एक्टिव करवाने के उपरांत आपको 3 माह तक कोई भी रिचार्ज करवाने की जरूरत नहीं पड़ने वाली है.

Airtel के जिस प्रीपेड प्लान के बारे में हम आपको जानकारी देने जा रहे है उसका मूल्य ₹839 है. यह कीमत आपको अधिक लग सकता है लग सकती है लेकिन इसमें जो बेनिफिट्स भी प्रदान किए जा रहे है उसके आगे यह कीमत कुछ भी नहीं है और ग्राहक हर माह तकरीबन 300 से लेकर ₹400 तक के रिचार्ज आसानी से करवा लेते हैं और यह उनसे बहुत सस्ता है और जिसमे आपको 84 दिन की वैलिडिटी भी मिल रही है.

प्लान में शामिल हैं ये: यदि बात करें बेनिफिट्स की तो इस प्लान में कस्टमर को ट्रूल्य अनलिमिटेड लोकल के साथ ही STD और रोमिंग कॉल्स भी प्रदान किए जा रहे है ऐसे में आपको पूरे देश भर में कहीं पर भी फ्री कॉलिंग करने की सहूलियत भी दी जा रही है और आपको इसके लिए अलग से कोई चार्ज नहीं देना पड़ता. इतना ही नहीं इस प्लान में कई और बेहतरीन बेनिफिट्स भी शामिल है इसमें आपको 3 माह के लिए डिजनी प्लस हॉटस्टार मोबाइल का सब्सक्रिप्शन भी दिया जाता है जिसके लिए आमतौर पर यूजर्स बहुत पैसे खर्च करते हैं.

कस्टमर को ये बेनिफिट्स भी मिलेंगे: यदि आपको लग रहा है कि बेनिफिट सिर्फ इतने ही है तो ऐसा नहीं है क्योंकि जिसके साथ साथ भी कस्टमर को कई सारी सुविधाएं मिलती हैं जिनमें आपको Airtel का मोबाइल पैक भी दिया जा रहा है, आपको रिवॉर्डज मिनी सब्सक्रिप्शन भी दिया जाता है जिसके साथ साथ अपोलो 24/7 सर्कल, विंक म्यूजिक का सब्सक्रिप्शन और फ्री हेलो ट्यूंस का सब्सक्रिप्शन दिया जाता है.

OnePlus को मात देने के लिए SAMSUNG ने चली नई चाल

कल से फ्लिपकार्ट में शुरू होने जा रही है महा सेल, कम से कम दाम मके मिलेंगे ये स्मार्टफोन

बढ़ती गर्मी से पाना है छुटकारा तो आज ही घर ले आएं ये पंखा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -