एयरटेल ने यूजर्स के लिए पेश किये दो नए एड-ऑन प्लान्स
एयरटेल ने यूजर्स के लिए पेश किये दो नए एड-ऑन प्लान्स
Share:

टेलिकॉम कंपनिया एक के बाद एक खास प्लान पेश कर रही हैं. इस दौड़ में जियो और एयरटेल सबसे आगे नजर आ रहे हैं. एयरटेल ने अपने यूजर्स के लिए एक नया प्लान पेश किया हैं. कंपनी ने डाटा एड-ऑन प्लान्स लॉन्च किये हैं. इन प्लान को जियो से मुकाबले के रूप में देखा जा रहा हैं. एयरटेल ने इस प्लान को कर्नाटक, दिल्ली, आंध्र प्रदेश और तेलंगाना के साथ ही अन्य सर्किल में भी लॉन्च कर दिया हैं. इससे पहले ये प्लान पंजाब सर्किल में पेश किया गया था.

एयरटेल के इस 193 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को प्रतिदिन एक जीबी डाटा एक्स्ट्रा मिलेगा.  डाटा प्लान की वैधता आपके पहले के प्लान के अनुसार ही रहेगी. 193 रुपये के प्लान के अलावा कंपनी ने एक 49 रूपये का एड-ऑन प्लान भी पेश किया हैं. 49 रूपये वाले डाटा प्लान में यूजर्स हर दिन 1.4 जीबी का डाटा पा सकेंगे जबकि एक जीबी का एक्स्ट्रा डाटा भी यूजर्स को मिलेगा. डाटा प्लान की वैधता आपके पहले के प्लान के अनुसार ही रहेगी.

जियो के एड-ऑन प्लान की बात करें तो जियो अपने यूजर्स को 11 रुपये से लेकर 101 रुपये तक के एड-ऑन प्लान दे रहा हैं. 101 रुपये वाले प्लान में तो यूजर्स को  6 जीबी तक का डाटा मिल रहा हैं

बीएसएनएल ने पेश किया फैमिली डाटा प्लान

भारत में शुक्रवार को बिक्री के लिए उपलब्ध रहेगा रियलमी 1 फोन

XIAOMI इस दिन भारत में लॉन्च करेंगी Redmi S2

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -