XIAOMI इस दिन भारत में लॉन्च करेंगी Redmi S2
XIAOMI इस दिन भारत में लॉन्च करेंगी Redmi S2
Share:

शानदार स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी आगामी माह में अपना शानदार स्मार्टफोन redmi s2 लॉन्च करने जा रही हैं. ख़बरों की माने तो इस फ़ोन का यूजर्स को बेसब्री से इंतजार हैं. और अपने यूजर्स के इंतजार को खत्म करने के लिए कंपनी इसे 7 जून को भारत में लॉन्च करने जा रही हैं. इसके लॉन्चिंग के साथ कंपनी भारतीय यूजर्स को एक बड़ा तोहफा प्रदान करने जा रही हैं. बता दे कि इसके लिए कंपनी अपनी तैयारियों में भी जुट गई हैं. कंपनी ने मीडिया इन्वाइट्स भी भेजने शुरू कर दिए हैं. 

कंपनी के इन्वाइट्स में कैमरा का आर्टवर्क दिख रहा है, जिससे यह साफ जाहिर हो रहा है कि कंपनी Redmi S2 भारत में लॉन्च करने जा रही हैं. इससे पहले कंपनी ने हाल ही में भारतीय बाजार में सेल्फी सेंट्रिक स्मार्टफोन Redmi Y1 लॉन्च किया था. redmi s2 5.99 इंच एचडी प्लस डिस्प्ले के साथ पेश होगा. इसका बैटरी बैकअप 3,080mAh का रहेगा. 

इस स्मार्टफोन में कंपनी ने रियर फिंगर प्रिंट स्कैनर का फीचर भी दिया हैं. इसे आप तीन कलर वेरिएंट - रोज़ गोल्ड, शैंपेन गोल्ड और प्लेटिनम सिल्वर के साथ अपना बना सकते हैं. इसमें ड्यूल रियर कैमरा पहला  12 मेगापिक्सल का जबकि दूसरा 5 मेगापिक्सल का है. साथ सेल्फी के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का फ्रंट का कैमरा दिया गया हैं. इसकी कीमत लगभग लगभग 13,730 रुपये बताई जा रही हैं. 

PUBG के मोबाइल वर्जन को मिले 1 करोड़ से ज्यादा यूजर्स

कहीं आपके दुखी होने का कारन Facebook तो नहीं?

इन बेहतरीन फीचर्स को खुद में समेटे हुए है कॉमियो का नया स्मार्टफोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -