एयरटेल का धमाकेदार ऑफर, मिलेगा 2 लाख के लाइफ इंश्योरेंस के साथ 2 जीबी डाटा
एयरटेल का धमाकेदार ऑफर, मिलेगा 2 लाख के लाइफ इंश्योरेंस के साथ 2 जीबी डाटा
Share:

टेलीकॉम सेक्टर में इस समय प्रीपेड प्लांस को लेकर जंग चल रही है, जिसमें भारत की तीनों दिग्गज कंपनियां शानदार प्लांस उतार रही हैं। इन प्लांस में उपभोक्ताओं को उम्मीद से ज्यादा डाटा मिला हैं। अब इस कड़ी में एयरटेल (Airtel) ने ज्यादा-से-ज्यादा उपभोक्ता को लुभाने के लिए 179 रुपये वाला जबरदस्त प्लान पेश किया है। कंपनी के इस प्लान में उपभोक्ता को अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ लाइफ इंश्योरेंस की सुविधा मिल सकती है। इसके अलावा , यह प्लान रिलायंस जियो और वोडाफोन-आइडिया को टक्कर देगा। 

Airtel का 179 रुपये वाला प्लान 
एयरटेल के उपभोक्ताओं को इस प्लान में कुल दो जीबी डाटा और 300 एसएमएस की सुविधा मिलेगी। साथ ही वह किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर पाएंगे। इसके अलावा उपभोक्ता को भारती एक्सा की तरफ से दो लाख रुपये का लाइफ इंश्योरेंस भी दिया जाएगा। इतना ही नहीं उपभोक्ता इस पैक में एयरटेल एक्सट्रीम एप और विंक म्यूजिक को मुफ्त में इस्तेमाल कर सकेंगे। वहीं, इस पैक की समय सीमा 28 दिनों की है।

इस तरह मिलेगा लाइफ इंश्योरेंस 
एयरटेल की तरफ से दो लाख की लाइफ इंश्योरेंस पॉलिसी सिर्फ 18 से 54 साल की उम्र वाले उपभोक्ता को ही मिल सकती है । इस पॉलिसी की खास बात यह है कि इसके लिए किसी तरह का मेडिकल टेस्ट या दस्तावेज देने की जरूरत नहीं पड़ेगी। वहीं, कंपनी उपभोक्ता को इस प्लान के रिचार्ज के बाद पॉलिसी डिजिटल फॉर्मेट के रूप में देगी। इसके अलावा उपभोक्ता लाइफ इंश्योरेंस की फिजिकल कॉपी के लिए रिक्वेस्ट कर सकते हैं। फिलहाल , इसके लिए उन्हें एयरटेल रिटेल स्टोर जाना होगा।

Airtel का 279 रुपये वाला प्लान
उपभोक्ता को कंपनी के इस प्लान में प्रतिदिन 1.5 जीबी डाटा और 100 एसएमएस की सुविधा मिलेगी। इसके साथ ही यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। इसके अलावा एयरटेल उपभोक्ता को चार लाख रुपये का लाइफ इश्योरेंस कवर (एचडीएफसी लाइफ) के साथ विंक म्यूजिक और एयरटेल एक्सट्रीम की सब्सक्रिप्शन देगा। इसके अलावा , इस पैक की समय सीमा 28 दिनों की है।

Airtel का 379 रुपये वाला प्लान
उपभोक्ता को एयरटेल के इस प्लान में छह जीबी डाटा के साथ 900 एसएमएस की सुविधा मिलेगी। इसके साथ ही उपभोक्ता किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉल कर सकेंगे। इसके अलावा कंपनी यूजर्स को विंक म्यूजिक और एयरटेल एक्सट्रीम की मुफ्त में सब्सक्रिप्शन देगी। वहीं, इस पैक की वैधता 84 दिनों की है।

Flipkart पर धमाकेदार ऑफर के साथ मिल रहा यह स्मार्ट टीवी, जानें क्या है इसकी खूबी

वकील भी हुए ऑनलाइन, अब इन वेबसाइट्स से ले सकते हैं कानूनी सलाह

BSNL यूजर्स को लगने वाला है झटका, टैरिफ प्लांस की वैधता हुई कम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -