BSNL यूजर्स को लगने वाला है झटका, टैरिफ प्लांस की वैधता हुई कम
BSNL यूजर्स को लगने वाला है झटका, टैरिफ प्लांस की वैधता हुई कम
Share:

देश में संचार निगम लिमिटेड यानी बीएसएनएल (BSNL) ने नए वर्ष की शुरुआत में ग्राहकों को झटका देते हुए कई प्रीपेड प्लांस की वैधता को कम कर दिया है। इससे पहले भी कंपनी ने कई अन्य प्लांस में परिवर्तन किए थे, जो लोगों को ज्यादा पसंद नहीं आए थे। इसके अलावा , सूत्रों की मानें तो कंपनी ज्यादा-से-ज्यादा ग्राहकों को अपने साथ जोड़ने के लिए जल्द ही नए प्रीपेड प्लांस टेलीकॉम बाजार में उतारने वाली हैं। फ़िलहाल , कंपनी ने नए प्लांस को लेकर ज्यादा जानकारी नहीं दी है। तो चलिए जानते हैं किन प्रीपेड प्लांस की समय सीमा में बदलाव हुआ हैं...

इन प्रीपेड प्लांस की समय सीमा हुई कम-बीएसएनएल ने 75 और 74 रुपये वाले प्लान की वैधता को घटा कर 90 दिन कर दिया है। इससे पहले यूजर्स को इन दोनों प्लांस में 180 दिनों की वैलिडिटी मिलती थी |बीएसएनएल का 153 रुपये वाला प्लान हुआ अपडेट- कंपनी ने इस प्लान को अपडेट किया है। अब यूजर्स को इस पैक में एक जीबी डाटा और 90 दिनों की वैधता मिल सकता है । इससे पहले उपभोक्ताओं को इसमें 1.5 जीबी डाटा और 180 दिनों की समय सीमा मिलती थी।

बीएसएनएल ने इन प्लांस को किया बंद-कंपनी ने टैरिफ हाइक के बाद 7, 9 और 192 रुपये वाले तीनों एसटीवी (स्पेशल टैरिफ वाउचर) को बंद कर दिया है। इसके साथ ही 29 रुपये वाले प्लान की वैधता पांच दिनों की कर दी है। हालांकि, यूजर्स को पहले ही तरह डाटा की सुविधा मिलेगी। 186 और 187 रुपये वाले प्लान में हुआ बदलाव -कंपनी ने दोनों प्लांस की समय सीमा को घटाकर 24 दिन कर दिया है। इससे पहले उपभोक्ता को इस पैक के साथ 28 दिनों की वैधता मिलती थी। वहीं, पहले की तरह कंपनी यूजर्स को 3 जीबी डाटा, 100 एसएमएस और कॉलिंग के लिए 250 मिनट देगी। 

बहुत जल्द Twitter भी लेकर आने वाला है अपना पेमेंट सिस्टम, जानिये पूरी डिटेल

फ्लिपकार्ट रिपब्लिक डे सेल: ऐपल iPhone XS पर मिल रहे है आकर्षक ऑफर्स

सैमसंग गैलेक्सी A50s-A70s स्मार्टफोन पर मिल रही है भारी छूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -