Airtel ने पेश किया एक और धमाकेदार ऑफर, फ्री में पा सकते है आप भी ये Apps
Airtel ने पेश किया एक और धमाकेदार ऑफर, फ्री में पा सकते है आप भी ये Apps
Share:

एयरटेल Xstream Box के मूल्य में बहुत कटौती की जा चुकी है. एयरटेल की इस शानदार DTH सेट-टॉप बॉक्स सेवा को आप कई सारे OTT सब्सक्रिप्शन्स के साथ बेहद सस्ते में खरीद पाएंगे. तो चलिए  जानते हैं कि इस सेट-टॉप बॉक्स को खरीदने पर आपको कौन-कौन से OTT प्लेटफॉर्म्स के सब्सक्रिप्शन भी दिए जा रहे है और इसकी कीमत को कितना कम किया गया है. 

Airtel Xstream Box डिस्काउंट: एयरटेल Xstream Box को पहले आप 2,499 रुपये के मूल्य पर खरीद सकते थे. अब इस DTH सर्विस को आप 500 रुपये सस्ते में खरीद पाएंगे. Airtel की वेबसाइट के हिसाब से Airtel Xstream Box के मूल्य को 2,499 रुपये से कम करके 2,000 रुपये भी किया जा चुका है. इसका मतलब यह हुआ कि अब आप 2,000 रुपये में DTH सर्विस के साथ-साथ अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) और सोनी-लिव (SonyLIV) जैसे कई सारे ओटीटी प्लेटफॉर्म्स का लाभ भी उठा सकते है. 

Airtel Xstream Box OTT Subscriptions: तो चलिए जानते है कि Airtel Xstream Box खरीदने पर आपको किन-किन ओटीटी प्लेटफॉर्म्स का सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है. इस DTH सर्विस को लेने पर आपको Amazon Prime Video, Disney+Hotstar, SonyLIV, Eros Now और Hungama सहित और भी कई सारे ऐप्स का फ्री एक्सेस भी दिया जा रहा है. अगर स्पष्ट न हुआ हो तो हम आपको बता दें, ये सब्सक्रिप्शन्स Airtel Xstream Box खरीदने पर मिल रहे हैं और इनका आपको कोई एक्स्ट्रा चार्ज नहीं देना होगा.

IPL को लाइव देखना चाहते है तो इन Apps को करें डाउनलोड

मात्र 11 हजार रुपए में मिल रहा है Infinix का ये धांसू फ़ोन, जानिए क्या है इसकी खासियत

अमेज़न पर आज ही जीते हजारों रुपए का इनाम, जानिए कैसे...?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -