Airtel CEO का बड़ा बयान ज्यादा दिन नहीं नहीं चलेगा JIO का प्लान
Airtel CEO का बड़ा बयान ज्यादा दिन नहीं नहीं चलेगा JIO का प्लान
Share:

हाल में जहां रिलायंस जियो द्वारा अपने धमाकेदार प्लान की घोषणा की गयी है, वही उसके बाद टेलीकॉम कंपनी एयरटेल द्वारा भी जियो के प्लान को टक्कर देने के लिए अपने नए प्लान की घोषणा कर दी है, जिसमे हाल में एयरटेल द्वारा रोमिंग फ्री किये जाने के बाद अब अपने यूज़र्स को 145 रुपए में 14GB 4G डाटा दिया जा रहा है. ऐसे में एयरटेल के सीईओ ने एक बड़ा बयान दिया है जिसमे उन्होंने रिलायंस की जियो सेवा पर हमला बोलते हुए कहा है कि जियो के यह प्लान बहुत ही आक्रामक है, ज्यादा दिन तक नही टिक पाएंगे. 

एयरटेल के चेयरमैन सुनील मित्तल ने अपने एक बयान में कहा है कि उन्होंने जो दरें घोषित की हैं वे अभी भी काफी आक्रामक हैं. इसका मतलब है कि आपको इस पर प्रतिक्रिया देनी होगी और अधिक पैकेज देने होंगे. इसके अलावा आपको अधिक डाटा भी देना पड़ेगा. उन्होंने जियो के प्लान से एयरटेल को किसी भी प्रकार का नुकसान नही बताया है. 

बता दे कि सितंबर महीने से शुरू की गयी रिलायंस की जियो सेवा को मार्च तक फ्री कर दिया है, जिसमे यूज़र्स को मार्च तक फ्री वॉइस कालिंग और इन्टरनेट दिया जायेगा. वही इसके बाद के लिए हाल में नए प्लान की घोषणा कर दी है. जिसमे यूज़र्स को 99 रुपये की साल भर के लिए मेंबरशिप के साथ 303 रूपये में महीने भर के लिए फ्री इन्टरनेट के साथ वॉइस कालिंग उपलब्ध करवाई जाएगी. 

2020 से पहले भारत में दस्तक देगा 5 जी नेटवर्क

BSNL अपने नए प्लान में दे रही है 6GB डाटा

Airtel की JIO को टक्कर 145 रुपए में 14GB 4G डाटा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -