PUBG Mobile Game में ये फीचर्स होंगे जबरदस्त
PUBG Mobile Game में ये फीचर्स होंगे जबरदस्त
Share:

​दुनिया का सबसे लोकप्रिय गेम PUBG Mobile को 0.13.0 का अपडेट मिल गया है. इसमें कई नए फीचर्स देखने को मिले है. अगर आपने अभी तक PUBG अपडेट नहीं किया, तो Google Play Store या App Store से जाकर 0.13.0 अपडेट डाउनलोड कर लें. अपडेट का साइज एंड्रॉइड के लिए 1.98 गबॉर iOS के लिए 2.45GB है. जानते हैं PUBG Mobile 0.13.0 अपडेट में आए खास फीचर के बारें मे विस्तार से 

Gmail यूजर को मिलेगा 'डायनमिक ईमेल्स फीचर', ये है लॉन्च डेट

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि टीम डेथमैच मोड में 4 प्लेयर्स की 2 स्क्वाड होंगी. दोनों स्क्वाड स्टैंडर्ड डेथमैच नियमों के साथ छोटे से एरिया में एक-दूसरे से लड़ेंगे. अगर आप मर जाते हैं, तो आप तुरंत जिन्दा हो जाएंगे और अगर आप सामने वाले को मार देते हैं, तो आपको एक पॉइंट मिलेगा. जिस टीम को पहले 40 पॉइंट मिलेंगे, वो जीत जाएगी. शुरू में तो आपको इसे खेलने में मजा आएगा, लेकिन थोड़े समय बाद इससे आप बोर हो जाएंगे.

ये है आकर्षक वायरलेस हेडफोन वाले सनग्लासेज, ये होगी अन्य सुविधा


फर्स्ट पर्सन पर्सपेक्टिव के लिए नए अपडेट में कण्ट्रोल सेटिंग भी जोड़ी गई हैं. प्लेयर्स अब TPP और FPP के लिए अलग-अलग सेटिंग्स कर सकते हैं. यह उन लोगों के लिए बढ़िया है, जो दोनों परिप्रेक्ष्य से खेलना पसंद करते हैं. क्रू चैलेंज क्वालीफाइंग राउंड को बढ़ाया गया है. अब रोज 6 क्वालीफाइंग मैच रखे जाएंगे. हर स्क्वाड प्रति दिन 3 मैच तक में भाग ले सकता है. अब हर स्क्वाड कुल 18 क्वालीफाइंग मैच में हिस्सा ले सकता है. इसी के साथ क्रू शॉप में नए आइटम्स भी जोड़े गए हैं. जिन प्लेयर्स ने क्रू चैलेंज के लिए रजिस्टर किया है, पहले नोटिस उन्हें मैच शुरू होने से 10 मिनट पहले मिलेगा.

Huawei स्मार्टफोन के लिए जल्द लॉच करेगी OS, पढ़े रिपोर्ट

बड़ी खबर : Truecaller से कर पाएंगे कॉलिंग, टेस्टिंग हुई शुरू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -