आज Oneplus 6T को सेल में खरीदने का आखरी मौका
आज Oneplus 6T को सेल में खरीदने का आखरी मौका
Share:

आज Amazon India पर Fab Phones Fest को बढ़ा दिया है. इसका मतलब है की Oneplus 6T पर मिलने वाला डिस्काउंट भी अभी वैलिड है. आपके पास अभी अभी Oneplus 6T को अब तक की सबसे कम कीमत यानि की Rs 27,999 में खरीदने का मौका है. इस कीमत में आपको 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वैरिएंट मिलेगा. इसके अलावा, 8GB रैम और 256GB वैरिएंट की कीमत Rs 31,999 है. खरीदार अपने पुराने हैंडसेट को एक्सचेंज कर के भी नई डिवाइस खरीद सकते हैं. एक्सचेंज वैल्यू इस ऑफर पर Rs 10,150 तक का उपलब्ध है.

ये है आकर्षक वायरलेस हेडफोन वाले सनग्लासेज, ये होगी अन्य सुविधा

अगर बात करें OnePlus 6T स्पेसिफिकेशन की तो यह स्मार्टफोन इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस है. यह 6.41 इंच का फुल-HD+ (1080x2340 पिक्सल) एमोलेड वाटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले के साथ आता है. डिस्प्ले पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 6 का प्रोटेक्शन है. स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए फोन में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर दिया गया है, जो इसके परफॉर्मेंस को बेहतर करता है. यह फोन एंड्रॉइड 9.0 पाई पर काम करता है. और इसमें 3700mAh की बैटरी दी गई है, जो फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है.

अब इतनी भाषाओ को गूगल Gboard हैंडराइटिंग इनपुट के लिए करेगा सपोर्ट

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इसमें ड्यूल रियर कैमरा का सेटअप दिया गया है. इसमें 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी और 20 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर है, जिसका अपर्चर एफ/1.7 है. सेल्फी के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. इसमें नाइट मोड भी दिया गया है, जिससे अच्छी तस्वीरें आप रात में भी ले सकते हैं.

Huawei स्मार्टफोन के लिए जल्द लॉच करेगी OS, पढ़े रिपोर्ट

बड़ी खबर : Truecaller से कर पाएंगे कॉलिंग, टेस्टिंग हुई शुरू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -