Airtel के ये चार प्लांस दे रहे है अमेजन प्राइम वीडियो का सब्सक्रिप्शन
Airtel के ये चार प्लांस दे रहे है अमेजन प्राइम वीडियो का सब्सक्रिप्शन
Share:

कोरोना महामारी के कारण देशभर में लॉकडाउन की स्थिति है, हालांकि लॉकडाउन 3.0 में कई इलाकों में कुछ छूट दी जा रही है, लेकिन अभी भी लाखों लोग अपने घरों में कैद हैं। लॉकडाउन के दौरान लोगों का सबसे बड़ा सहारा इंटरनेट और वीडियो स्ट्रीमिंग है।हाल ही में एक रिपोर्ट आई थी जिसमें कहा भी गया था कि लॉकडाउन में वीडियो स्ट्रीमिंग में भारी इजाफा देखने को मिल रहा है, लेकिन कई लोगों के पास नेटफ्लिक्स और अमेजन प्राइम वीडियो जैसे वीडियो स्ट्रीमिंग एप्स के सब्सक्रिप्शन नहीं हैं। ऐसे में चलिए आज हम आपको एयरटेल के कुछ ऐसे प्लांस के बारे में बताते हैं जिनमें आपको अमेजन प्राइम वीडियो का सब्सक्रिप्शन मिलेगा।
 
एयरटेल का 349 रुपये का प्लान
एयरटेल का यह सबसे सस्ता और इकलौता प्री-पेड प्लान है जिसमें अमेजन प्राइम का सब्सक्रिप्शन मिलता है। इस प्लान में आपको रोज 2 जीबी डाटा भी मिलता है। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है। इसमें आपको सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ रोज 100 एसएमएस भी मिलते हैं। बता दें कि यह एक प्री-पेड प्लान है।

एयरटेल का 499 रुपये वाला प्लान
यह एक पोस्टपेड प्लान है जिसमें कुल 75 जीबी डाटा मिलता है। इसके अलावा इसमें सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है। इस प्लान में अमेजन प्राइम वीडियो, जी5, एयरटेल एक्स्ट्रीम और हैंडसेट प्रोटेक्शन मिलता है।

एयरटेल का 749 रुपये वाला प्लान
इस प्लान में कुल 125 जीबी डाटा मिलेगा। साथ ही सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग, अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ फ्री एड ऑन कनेक्शन, अमेजन प्राइम वीडियो, जी5, एयरटेल एक्स्ट्रीम और हैंडसेट प्रोटेक्शन जैसी सुविधाएं मिलती हैं।

Twitter ने चुपके से बदल दी डेस्कटॉप वर्जन की डिजाइन

Facebook पर दुनिया के सबसे पसंदीदा नेता बने पीएम नरेंद्र मोदी

Facebook ने किये 40 मिलियन वार्निंग लेबल जारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -