Twitter ने चुपके से बदल दी डेस्कटॉप वर्जन की डिजाइन
Twitter ने चुपके से बदल दी डेस्कटॉप वर्जन की डिजाइन
Share:

माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर ने डेस्कटॉप वर्जन का लेआउट बदल दिया है। पहले जहां यूजर्स की प्रोफाइल फोटो लेफ्ट में ट्वीट बटन के ऊपर मीनू बार में दिखती थी, वहीं अब इसे प्रोफाइल फोटो को नीचे कर दिया गया है। इसके अलावा कंपनी दो अकाउंट को जोड़ने का भी विकल्प दे दिया है। नए अपडेट के बाद प्रोफाइल फोटो पर क्लिक करने पर आपको आपका ट्विटर हैंडल दिखेगा और उसके नीचे Add an existing account और लॉग आउट के विकल्प नजर आ रहे हैं। 

इसके अलावा अन्य कोई बदलाव नहीं किए गए हैं।आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले ट्विटर इंडिया ने भारतीयों की मदद के स्पेशल ट्विटर अकाउंट @CovidIndiaSeva बनाया है। इस अकाउंट को केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री डॉक्टर हर्षवर्धन ने एक ट्वीट करते हुए लॉन्च किया है। कोविडइंडिया सेवा ट्विटर पर यूजर्स को रियल टाइम में कोरोना का अपडेट मिलेगा। 

इसके अलावा यूजर्स इस हैंडल को टैग करते हुए अपने सवाल भी पूछ सकते हैं। इसकी लॉन्चिंग पर डॉक्टर हर्षवर्द्धन ने कहा विगत समय के साथ ट्विटर सरकार और नागरिकों के लिये एक अनिवार्य सेवा के रूप में साबित हुआ है, जहां संवाद किया जा सकता है और सूचना का आदान-प्रदान हो सकता है, खासकर जरूरत के समय में। सोशल डिस्टेंसिंग के साथ #IndiaFightsCorona को देखते हुए हम ट्विटर के काम से काफी प्रभावित हैं।

300 फीसदी तक बढ़ी 80-90 के दशक के शो और फिल्मों की मांग

सबसे सस्ते सेट-टॉप बॉक्स मिलेंगे इस डीटीएच कंपनी पर

Instagram यूजर्स को मिला नया InstaProm स्टीकर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -