Jio vs Airtel : 100 रुपए से भी कम के डाटा प्लान, यूजर जमकर उठा रहे फायदा
Jio vs Airtel : 100 रुपए से भी कम के डाटा प्लान, यूजर जमकर उठा रहे फायदा
Share:

देश मे अक्सर देखा गया है कि टेलीकॉम कम्पनियां अपने यूज़र्स को आकर्षित करने के लिए नए सस्ते प्रीपेड प्लान्स पेश करती रहती हैं. प्रीपेड प्लान मे आई गिरावट की वजह से टैलिकॉम कम्पनियों के बीच कॉम्पिटिशन बढ़ा है सभी कम्पनीयो के प्लान्स की कीमतों में बहुत अधिक कमी हुई है. पहले से ही मार्किट में कई ऐसे प्रीपेड प्लान्स ग्राहको के लिए मौजूद हैं. जो कम से कम कीमत में यूज़र्स को डाटा उपलब्ध करा रहे हैं. आपके फायदे के लिए हम बताने जा रहे है, कुछ ऐसे बेहतरीन ऐड ऑन प्लान्स जिसे आप 100 रुपए से भी कम कीमत में खरीद सकते है. आवश्यकता अनुसार अपने डाटा में इजाफा कर सकते हैं. 

आपकी जानकारी के लिए बता दे पूरा डाटा डेली खत्म हो जाने की स्थिती में यूज़र्स को पुन: डाटा क्रेडिट होने के लिए अब अगले दिन का इंतजार करने की कोई जरूरत नही है. ग्राहको को आकर्षित करने के लिए कम्पनियों ने ऐड ऑन डाटा प्लान्स को उपलब्ध कराया है. 

एयरटेल के 100 रुपए से कम कीमत के तीन टॉप-अप रिचार्ज उपलब्ध है.जिसमे 29 रुपए के रिचार्ज करने पर कंपनी द्वारा ग्राहक को 520MB का एक्स्ट्रा डाटा ऑफर किया जा रहा है. 98 रुपए का टॉप-अप डाटा रिचार्ज करने पर कंपनी द्वारा ग्राहक 3GB अतिरिक्त डाटा प्राप्त होगा. इसके अलावा 48 रुपए का रिचार्ज करने पर यूज़र्स को 1GB एक्स्ट्रा डाटा प्राप्त हो रहा है. 

रिलायंस जियो सस्ते रिचार्ज प्लान जियो ने अपने ग्राहको को कई सस्ते रिचार्ज प्लान ऑफर किये है. जिनकी कीमत काफी कम है.11 रुपए वाले प्लान को रिचार्ज करने पर यूज़र्स को 400MB का अतिरिक्त डाटा ऑफर प्राप्त हो रहा है.21 रुपए वाले प्लान को रिचार्ज करने पर यूज़र्स को 1GB ऐड ऑन डाटा प्राप्त होता है.वहीं 51 रुपए का रिचार्ज करने पर 3GB एक्स्ट्रा डाटा प्राप्त होता है.

केबल सर्विस प्रोवाइड और टीवी चैनल को भविष्य में झेलना पड़ सकता है नुकसान

NIT भर्ती : प्रोफेसर, सहायक प्रोफेसर सहित कई पद खाली, जानिए आवेदन का तरीका

यूजर को फिट बनायेंगी यह स्मार्टवॉच, जानिये इसके बारे मे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -