यूजर को फिट बनायेंगी यह स्मार्टवॉच, जानिये इसके बारे मे
यूजर को फिट बनायेंगी यह स्मार्टवॉच, जानिये इसके बारे मे
Share:

दुनिया मे शानदार उत्पादों के प्रचलित गैजेट्स और स्मार्टवॉच बनाने वाली कंपनी Fitbit ने अपने गत वर्ष पेश किये गये स्मार्टवॉच Fitbit Versa नए वेरिएंट के साथ ही दो नये फिटनेस बैंड पेश  कर दिए हैं। इस कंपनी ने  Fitbit Versa Lite, Fitbit Inspire HR और Fitbit Inspire के नाम से भारत में पेश कर दिया है. इसके साथ ही कंपनी अपने Fitbit ऐप को भी री-डिजाइन करने की तैयारी कर रही है. ऐप को यूजर के लिए उपयोगिता के लिए खरा बनाया जाएगा,इस फिटनेस बैंड को यूजर्स अपने मुताबिक डैशबोर्ड को पर्सनलाइज आसानी से कर सकते है.

बैंड को यूजर फ्रेन्डॅली करने के लिए डाटा को बेहतर तरीके से समझने के लिए कंटेंट सर्च, सोशल कनेक्टिविटी जैसे कई नये फीचर्स को ऐप मे  शामिल किए गये है. इस शानदार स्मार्टवॉच Fitbit Versa Lite, Fitbit Inspire HR और Fitbit Inspire को आप ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म के अलावा ऑफलाइन स्टोर से भी खरीद सकते हैं. आपको इन तीनों स्मार्टवॉच के फीचर्स और कीमत के बारे में पूरी जानकारी देते है.

​फीट​बीट की इस स्मार्टवॉच दैनिक जीवन की 24X7 हर्ट रेट मॉनिटरिंग, 15 गोल बेस्ड एक्सर्साइज मोड, स्लीप स्टेज ट्रैकिंग, जीपीएस और स्मार्टफोन मे नोटिफिकेशन जैसे फीचर्स शामिल किये गए हैं. कंपनी के द्वारा प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार इस स्मार्टवॉच को एक बार चार्ज करने पर बैटरी 4 दिनों तक कार्य करती है. स्मार्टवॉच की शुरूआती कीमत Rs 15,999 रखी गई है.इस मे एक फिटनेस बैंड है. जिसकी खासियत पूरे दिन ऑटोमैटिक एक्टिविटी, स्लीप मॉनिटरिंग, एक्सर्साइज, स्टेज ट्रैकिंग जैसे कई फीचर्स शामिल किए गये हैं.

Xiaomi का बड़ा ऐलान, सिर्फ चीन और भारत में ही बिकेगा यह स्मार्टफ़ोन

एपल ने लॉन्च की ख़ास सर्विस News+, 300 समाचार पत्र होंगे एक जगह

आज फिर Redmi Note 7 Pro की सेल, जानिए कितना मिलेगा डिस्काउंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -