एयरटेल का सबसे बड़ा धमाका, एक साथ 5 प्री-पेड प्लान किए पेश
एयरटेल का सबसे बड़ा धमाका, एक साथ 5 प्री-पेड प्लान किए पेश
Share:

एयरटेल ने एक साथ 5 नए प्री-पेड प्लान मार्केट में पेश किए हैं. ख़ास बात यह है कि ये पांचों प्लान पहले रिचार्ज के लिए है यानि सिम कार्ड के साथ ही ये प्लान आपको मिलेंगे. आइए जानते इन सभी प्लान के बारे में विस्तार से...

-पहले 178 रुपये वाले प्लान की बात करें तो इसमें रोज 1GB 3G/4G डाटा मिलेगा व इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है. इसके अतिरिक्त इस प्लान में रोज 100 मैसेज व अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी व रोमिंग में कॉलिंग दी जा रही है. 

- दूसरे प्लान में 299 रुपये वाले प्लान में रोज 1.4 जीबी 4जी डाटा मिलेगा. इसके साथ भी रोज 100 मैसेज व अनलिमिटेड कॉलिंग भी आपको मिलेगी. इस प्लान में भी रोमिंग में आउटगोइंग फ्री होगी जबकि वैधता 28 दिनों की है .

- तीसरे प्लान में यानी कि 344 रुपये वाले प्लान की बात करें तो इसकी वैधता 28 दिनों की है व इसमें आपको रोज 2 जीबी डाटा दिया जाएगा.

- 495 रुपये वाले प्लान में आपको हर दिन 1.5 जीबी डाटा प्राप्त होगा . इसकी वैलिडिटी के बात करें तो वह 84 दिनों की है. इसमें भी रोज 100 मैसेज व अनलिमिटेड कॉलिंग के सुविधा है. 

- अब बात करते है आखिरी प्लान यानी कि 559 रुपये वाले प्लान की. तो आपको बता दें कि इसमें रोज 1.4 जीबी डाटा 90 दिनों तक मिलेगा. अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 90 दिनों तक रोज 100 मैसेज भी दिए जाएंगे. 

यह भी पढ़ें...

 

दुनिया के सबसे पतले फ़ोन पर 12 हजार रु का डिस्काउंट, फीचर कर देंगे हैरान

इस कंपनी ने लॉन्च किया अपना पहला स्मार्टफोन

भारत में कब लॉन्च होगा शाओमी Mi Mix 3 ?

जानिए कैसे खरीद सकते है Honor 7S, शुरू हुई ओपन सेल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -