भारत में कब लॉन्च होगा शाओमी Mi Mix 3 ?
भारत में कब लॉन्च होगा शाओमी Mi Mix 3 ?
Share:

शाओमी जल्द ही एक और मिड रेंज का स्मार्टफोन भारत समेत अन्य देशों में लॉन्च करने वाली है. Xiaomi Mi Mix 3 के डिजाइन और फीचर्स भी लीक हो गए हैं. लीक हुई तस्वीरों से यह पता लग रहा है कि इसमें एक खास तरह का कैमरा होगा. शाओमी के इस स्मार्टफोन के लीक हुए डिजाइन से यह पता चल रहा है कि यह फोन बेजल लेस डिस्प्ले फीचर के साथ आएगा इसके ऊपर और नीचे वाले हिस्से में बहुत ही पतला बेजल होने के उम्मीद जताई जा रही है. 

XIAOMI का यह फ़ोन हुआ लॉन्च, देखते ही खरीद लेंगे आप

लीक हुए फीचर्स को देखकर यह पता लगता है कि स्मार्टफोन में 6.9 इंच के डिस्प्ले दी जा सकती है. साथ ही फोन में स्नैपड्रैगन क्वालकॉम 636 एसओसी प्रोसेसर भी होगा. शाओमी मी मिक्स 3 में भी एक खास तरह का पॉप-अप कैमरा दिया जा सकता है. आपको इस बात से भी अवगत बता दें कि इस सीरीज के आखिरी स्मार्टफोन MI Mix 2S को पिछले साल सिंतबर में लॉन्च किया गया था. उम्मीद यह भी है कि कंपनी इस फ़ोन को फरारी एडिशन के साथ भी पेश कर सकती है. 

इस दिन भारत में लॉन्च होगा रेडमी S2

 वयरलेस चार्जर का फीचर भी इस फ़ोन में दिया जा सकता है. मेमोरी फीचर्स की बात करें तो फोन 6 जीबी रैम और 64 जीबी मेमोरी होंगी. इस स्मार्टफोन को भी अगले महीने लॉन्च किया जा सकता है. अब बात करते है इसके कीमत के तो अनुमान लगाया जा रहा है कि इसके कीमत करीब 18 हजार रु के आस पास होंगी. वहीं इसमें 12 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा दिया जा सकता है. जबकि सेल्फी के दीवानों के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है. 

यह भी पढ़ें...

लॉन्च हुआ XIAOMI का नया फ़ोन, 24 MP सेल्फी कैमरा, कीमत 14,800 रु

जलवे बिखेरने के लिए तैयार हुआ Xiaomi Poco F1 , आज से उठाए यह बड़ा फायदा

दिल थामकर बैठिए, इस दिन है रेडमी 6A की पहली सेल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -