VIDEO : माता रानी के दर्शन करने पहुंची सैफ की बेटी
VIDEO : माता रानी के दर्शन करने पहुंची सैफ की बेटी
Share:

बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले ही स्टार किड सारा अली खान मीडिया का हॉट टॉपिक बन गई हैं। सारा अली खान अपने एक्टिंग करियर के अलावा कई बार सोशल एक्टिविटी करते भी नज़र आती रहती हैं। हाल ही में सारा अली खान का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह नवरात्रि के दिनों में माता रानी के दर्शन करने पहुुंची हैं। इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई इमोशनल हो जाएगा।

फिल्म 'भारत' के सेट से वायरल हुई भाईजान की फोटो

स्टार किड सारा अली खान नवरात्रि के दिनों में माता रानी के दर्शन करने के लिए वैष्णोदवी गईं हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं घोड़े पर बैठकर सारा ऊपर जा रही हैं। किस तरह से घुड़सवार सारा अली खान को बता रहे हैं कि अगर उन्होंने पाप किए होगे तो वह माता रानी के दर्शन नहीं कर पाएगी। सारा अली खान अपने दोस्तों के सा​थ वैष्णो देवी गई हैं। आप फोटो में देख सकते हैं सारा बिल्कुल आम इंसान की तरह लग रही हैं। वीडियो देखने के लिए यहां पर क्लिक करें| 

B'Day Special : IAS बनने वाली थी शक्ति मोहन, इस तरह पलटी किस्मत

गौरतलब है सारा अली खान फिल्म 'सिंबा' से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। इससे पहले वह फिल्म केदरानाथ की शूटिंग पूरी कर चुकी हैं। इस फिल्म में वह सुशांत सिंह राजपुत के साथ नज़र आएंगी। वहीं देखा जाए फिल्म 'सिंबा' में रणवीर सिंह के साथ स्क्रीन शेयर करते नज़र आएंगी। आपको बता देें कुछ दिन पहले ही सारा अली खान सैफ अली खान के साथ करण जौहर के शो 'कॉफी ​विद करण' में नज़र आईं थीं।

बॉलीवुड अपडेट्स 

दुनिया के सबसे अमीर एक्टर बने बॉलीवुड के ये दो सुपरस्टार्स, सालाना कमाई जानकर उड़ जाएंगे होश

'जन्नत' की एक्ट्रेस ने मधुबाला का रूप लेकर शेयर की बेहद खूबसूरत तस्वीरें...

Video : काजोल ने आलिया भट्ट को कहा आलिया कपूर, ऐसा था रिएक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -