इस रूट के लिए अनिश्चितकाल तक स्थगित हुई विमान सेवा

Mar 24 2019 02:42 PM
इस रूट के लिए अनिश्चितकाल तक स्थगित हुई विमान सेवा

देहरादून : पंतनगर-पिथौरागढ़ और देहरादून के बीच बंद पड़ी एयर हेरिटेज एविएशन की फ्लाइट अनिश्चितकाल के लिए स्थगित हो गई है। हेरिटेज ने पंतनगर-पिथौरागढ़ के लिए समर शेड्यूल भी जारी नहीं किया है। 27 अक्टूबर से 24 मार्च तक हेरिटेज का विंटर शेड्यूल था, जबकि 25 मार्च से 26 अक्तूबर तक समर शेड्यूल रहता है। 

कुछ इस तरह उप राष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने बताया राष्ट्रवाद का मतलब

डीजीसीए की अनुमति का इंतजार  

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार विगत नौ फरवरी को हेरिटेज के नौ सीटर विमान का दरवाजा हवा में अचानक खुल गया था। तब से विमान पंतनगर एयरपोर्ट पर खड़ा है। डीजीसीए की अनुमति नहीं मिलने से विमान को पंतनगर एयरपोर्ट से हटाया नहीं गया है. हेरिटेज ने पंतनगर-पिथौरागढ़ के बीच अपनी फ्लाइट 24 मार्च तक स्थगित की थी। बता दे यह पहला ऐसा चर्चित एयर-वे है जो की सम्पूर्ण देश में चर्चा का विषय बना हुआ है.

अजमेर : ट्रांसफॉर्मर में हुआ जोरदार धमाका, भीषण आग लगने से राख हुई कई दुकानें

जल्द शुरू हो सकती है बुकिंग 

जानकारी के मुताबिक हेरिटेज के पंतनगर स्टेशन प्रभारी मोहित नेगी ने बताया पंतनगर-पिथौरागढ़ के लिए कोई बुकिंग नहीं की जा रही है। हेरिटेज के प्रधान कार्यालय द्वारा समर शेड्यूल जारी होने के बाद बुकिंग शुरू की जाएगी। उधर भारतीय विमानपत्तन प्राधिकरण पंतनगर के निदेशक ने बताया कि डीजीसीए से अनुमति मिलने के बाद ही हेरिटेज के खराब विमान को पंतनगर से हटाया जा सकेगा।

पिघलते ग्लेशियर के नीचे अब मिल रहे है पर्वतारोहियों के शव

आईपीएल शुरू होने से पहले ही खेल परिषद और राजस्थान रॉयल्स में हुआ विवाद

मां पूर्णागिरि धाम में मेले का हुआ उद्घाटन, पहले ही दिन पहुंचे लाखों भक्त