आईपीएल शुरू होने से पहले ही खेल परिषद और राजस्थान रॉयल्स में हुआ विवाद
आईपीएल शुरू होने से पहले ही खेल परिषद और राजस्थान रॉयल्स में हुआ विवाद
Share:

जयपुर: 5 मार्च से जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में आईपीएल का मैच शुरू होने जा रहा है. किन्तु मैच के ठीक 48 घंटे पहले ही खेल परिषद और राजस्थान रॉयल्स प्रबंधन के बीच विवाद देखने को मिल रहे हैं. शनिवार की सुबह जब राजस्थान रॉयल्स के प्लेयर्स स्टेडियम में प्रैक्टिस करने के लिए पहुंचे तो उन्हें स्टेडियम के भीतर प्रवेश नहीं करने दिया गया. इस दौरान स्टेडियम के चारों द्वारों पर ताले लगा दिए गए.

विराट के गुस्से से डरते हैं ऋषभ पंत, खुद कही ये बड़ी बात

खेल परिषद जहां एमओयू की शर्तों के आधार पर जो स्थान दिया गया है  उनका हवाला दे रहा था, वहीं राजस्थान रॉयल्स प्रबंधन इसके पीछे कुछ और ही कारण होने का आरोप लगा रहा था. सुबह लगभग 9 बजे जब राजस्थान रॉयल्स के प्लेयर्स स्टेडियम पहुंचे तो तालाबंदी की बात सामने आई, किन्तु खेल परिषद ने इसके बाद भी तक़रीबन 11.30 बजे तक स्टेडियम के ताले नहीं खोले. इस दौरान अजिंक्या रहाणे समेत टीम के अन्य सदस्य और टीम मैनेजर को भी अंदर प्रवेश नहीं करने दिया गया. बाद में खेल परिषद सचिव से बातचीत करने के बाद केवल अजिंक्य रहाणे को ही अंदर प्रवेश करने दिया गया.

विलियम्सन को मिलेगा न्यूजीलैंड का सर्वोच्च क्रिकेट सम्मान

उल्लेखनीय है कि जयपुर में आईपीएल का मैच शुरू होने से ठीक 48 घंटे पहले एक बार फिर से विवाद गहराते दिख रहे हैं और ऐसा इसलिए क्योंकि आरसीए और खेल परिषद के मध्य साइन हुए एमओयू में कई स्थानों को जगह नहीं दी गई थी, किन्तु उसके बाद भी राजस्थान रॉयल्स ने इन जगहों पर अपने होर्डिंग्स लगा दिए हैं. साथ ही इसकी सूचना भी खेल परिषद को नहीं दी गई, जिसके बाद आज खेल परिषद की तरफ से स्टेडियम में कई स्थानों की फिर से नापजोख की गई. करीब 2 घंटे तक तालाबंदी और उसके बाद विवाद बढ़ता हुआ देख खेल परिषद ने स्टेडियम के ताले खोले. 

खबरें और भी:-

यूरो कप : क्वालिफायर मुकाबले में कजाकिस्तान ने स्कॉटलैंड को 3-0 से हराया

सुल्तान अजलान शाह कप : पहले मुकाबले में जापान से भिड़ेगा भारत

आज महामुकाबले के साथ ही विराट बनाएंगे एक ऐसा महारिकॉर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -