मास्क पहनने से मना कर रहे थे मुसाफिर, एयर एशिया ने 2 यात्रियों को विमान से उतारा

मास्क पहनने से मना कर रहे थे मुसाफिर, एयर एशिया ने 2 यात्रियों को विमान से उतारा
Share:

नई दिल्ली: देश में कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते मामलों के बीच इस बारे में जारी दिशा-निर्देशों का पालन नहीं करने वाले दो हवाई यात्रियों को एयर एशिया इंडिया ने फ्लाइट से उतार दिया। ये यात्री सोमवार को गोवा से मुंबई जा रहे एक फ्लाइट में मध्य सीटों पर बैठे थे और PPE किट पहनने से इनकार कर रहे थे।

वहीं, इंडिगो ने नियमों का पालन नहीं करने वाले दो मुसाफिरों को पिछले तीन दिनों में सुरक्षा अधिकारियों के हवाले किया है। अधिकारियों के मुताबिक, एयर एशिया इंडिया ने PPE गाउन नहीं पहनने वाले दो मुसाफिरों के खिलाफ कार्रवाई की। वहीं इंडिगो ने दो अलग-अलग विमानों के यात्रियों को मास्क पहनने से मना करने के चलते गंतव्य स्थल पर सुरक्षा अधिकारियों के हवाले कर दिया। भारतीय विमानन नियामक (DGCA) ने शनिवार को एयरलाइनों को उन यात्रियों को विमान से उतारने के निर्देश दिए थे, जो बार-बार आग्रह के बाद भी मास्क 'ठीक' तरह से नहीं पहनते हैं।

बता दें कि, ये घटनाएं ऐसे वक़्त में सामने आई हैं, जब बुधवार को मीडिया में ये खबरें आई थीं कि चार मुसाफिरों को मंगलवार को मास्क ठीक तरह से नहीं पहनने के कारण एलायंस एयर ने सुरक्षा एजेंसी को सौंप दिया था। एयर एशिया इंडिया के प्रवक्ता ने इस घटना की पुष्टि करते हुए कहा है कि बार-बार आग्रह के बाद भी दो यात्री नियमों का पालन करने से मना कर रहे थे।

कर्नाटक राज्य प्रतीक वाले सोने के सिक्कों को बेचने पर कर रहा है विचार: मुरुगेश निरानी

चायनीज़ एप स्टोर से हटाया गया जैक मा का UC Browser, सामने आई बड़ी वजह

15 साल की नाबालिग का धर्म परिवर्तन कर हो रहा था निकाह, स्वाति मालीवाल ने रुकवाया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -