इस अभिनेता संग फिर नजर आएंगी अभिनेत्री  ऐन्द्रिता रे
इस अभिनेता संग फिर नजर आएंगी अभिनेत्री ऐन्द्रिता रे
Share:

मशहूर बंगाली फिल्म लोकप्रिय अभिनेत्री ऐन्द्रिता रे अपनी फिल्मों के लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं. ऐन्द्रिता अपने फोटो सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए शेयर करती रहती है जो की उनके फैंस को काफी पसंद आते है. ऐन्द्रिता कई फिल्मो में अपनी एक्टिंग से फैंस को घायल कर देती है. दिगंत भी बांग्ला जगत के मशहूर एक्टर है और वे कई फिल्मो में अपनी एक्टिंग के जलवे बिखेरे है. दिगंत कई फिल्मो में बांग्ला की बड़ी बड़ी एक्ट्रेस काम कर चुके है.   

अभिनेता दिगंत और ऐंद्रिता रे जिन्हें आखिरी बार सिल्वर स्क्रीन पर एक साथ फ़िल्म पारिजात में देखा गया था, उन्हें नई फ़िल्म में स्क्रीन स्पेस शेयर किया जाएगा जिसका शीर्षक अभी तक तय नहीं हुआ है. इस फिल्म का निर्देशन विनायक खोंसोर द्वारा किया जायेगा. फिल्म का मुहूर्त आयोजित किया जा चूका है. इस फिल्म में दिगंत एक ऐसे किसान की भूमिका में नजर आएंगे जो अपने करियर में पहली बार एक खाद की दुकान के मालिक बने हैं. फिल्म की शूटिंग 25 दिनों तक मलनाड एरिया में होगी और बाद में टीम बैंगलोर और उसके आसपास शूटिंग करेगी. फिल्म में रंजनी राघवन भी एक महत्वपूर्ण भूमिका में दिखाई देंगी.

अगर बात करें ऐन्द्रिता के वर्क फ्रंट की तो वह इन दिनों बंगाली फिल्मों में काफी एक्टिव हैं. इसके साथ ही साथ ऐन्द्रिता बॉलीवुड में भी अपना हाथ आजमा रही है. हाल ही में ऐन्द्रिता ने फिल्म भवाई में काम किया था. इस फिल्म को दर्शको ने काफी पसंद किया था. अगर अभिनेता दिगंत की बात की जाये तो उन्होंने 2006 में अपने करियर की शुरुआत की थी. आने वाले वक़्त में दिगंत के पास कई सारे प्रोजेक्ट्स है और वे कई बड़ी बड़ी फिल्मो में नजर आने वाले हैं.

कोरोना वायरस के कारण ममूटी की फिल्म 'द प्रीस्ट' की शूटिंग में आयी रूकावट

बिगबॉस से बेघर होने के बाद जाजला मदससेरी ने राजिथ कुमार के लिए कही ऐसी बात

बिग बॉस मलयालम: राजित कुमार को गिरफ्तार करने की मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -