'BJP की इंसानियत और बेटी बचाओं बेटी पढ़ाओ के नारे कहाँ गए', PM मोदी पर भड़के ओवैसी
'BJP की इंसानियत और बेटी बचाओं बेटी पढ़ाओ के नारे कहाँ गए', PM मोदी पर भड़के ओवैसी
Share:

नई दिल्ली: ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) प्रमुख और हैदराबाद सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने बिलकिस बानो मामले पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी सरकार को अपने निशाने पर लिया है। जी दरअसल उन्होंने पूछा कि, 'क्या बिलकिस आपकी बेटी नहीं थी?' इसी के साथ ओवैसी ने प्रधानमंत्री मोदी के 'बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ' के नारे पर भी निशाना साधा है। जी दरअसल उन्होंने एक सभा को संबोधित करते हुए ओवैसी ने कहा, "बीजेपी सरकार ऐसे कुत्तों को छोड़ देती है जो ख़वातीन का बलात्कार करते हैं। कहां गई BJP की इंसानियत? कहां गया प्रधानमंत्री @narendramodi का 'बेटी बचाओं, बेटी पढ़ाओ' के नारे ?"

इसी के साथ ओवैसी ने कहा कि, 'बीजेपी की सरकार ने गर्भवती बिलकिस बानो और उसकी मां एवं अन्य महिलाओं से बलात्कार करने के दोषी लोगों को छोड़कर पीएम मोदी के झूठे नारों को साबित किया है।'' आप सभी को बता दें कि 2002 के बिलकीस बानो मामले में पिछले महीने गुजरात सरकार ने बलात्कार और हत्या के लिए दोषी करार दिये गए 11 व्यक्तियों की सजा माफ कर दी थी। आपको बता दें कि सजा माफी नीति के तहत गुजरात सरकार द्वारा 11 दोषियों की रिहाई की अनुमति दिये जाने के बाद वे 15 अगस्त को गोधरा उप कारागार से बाहर आ गए।

इन दोषियों ने जेल में 15 साल से अधिक समय बिताया था। आप सभी को बता दें कि मुंबई की विशेष सीबीआई अदालत ने 21 जनवरी 2008 को इन 11 लोगों को बलात्कार और बिलकिस बानो के परिवार के सात सदस्यों की हत्या के आरोप में उम्र कैद की सजा सुनाई थी। वहीं उनकी दोषसिद्धि को बंबई उच्च न्यायालय ने बरकरार रखा था। आपको बता दें कि बिलकिस बानो के साथ जब सामूहिक बलात्कार हुआ था, उस वक्त वह 21 वर्ष की थी और उसे पांच महीने का गर्भ था। उन मारे गये लोगों में उनकी तीन साल की बेटी भी शामिल थी।

'केजरीवाल तो सीना ठोककर कह रहे हैं कि इंक्वायरी करा लो', बस खरीद की CBI जांच पर भड़की AAP

पिता के सामने ही बेटी के साथ युवक ने की ऐसी शर्मनाक हरकत, BJP नेता का भतीजा निकला आरोपी

गुजरात दौरे पर पहुंचे अमित शाह, करेंगे भगवान हनुमान की मूर्ति का अनावरण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -