सीएम नितीश से मिले ओवैसी के 5 विधायक, लग रहे ऐसे कयास
सीएम नितीश से मिले ओवैसी के 5 विधायक, लग रहे ऐसे कयास
Share:

पटना: बिहार की राजनितिक समीकरण तेजी से बदल रहे हैं. कैबिनेट विस्तार की चर्चाओं के बीच विपक्षी दल के MLA लगतार सीएम नीतीश से मुलाकात कर रहे हैं. गुरुवार को पहले लोजपा के इकलौते MLA राजकुमार सिंह ने सीएम नीतीश से उनके सरकारी आवास पर मुलाकात की. उसके बाद असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी AIMIM के पांचों विधायक ने भी सीएम नितीश से मुलाकात की. इन पांचों विधायक के सीएम नीतीश से मिलने के बाद अब यह अटकलें लगाई जा रहीं हैं कि कहीं ये भी तो JDU में शामिल नहीं हो रहे हैं.

हालांकि, AIMIM के प्रदेश अध्यक्ष और अमौर के MLA अख्तरुल इमान ने मीडिया से हुई बात में जेडीयू में शामिल होने की किसी भी संभावना से इनकार किया है. उन्होंने कहा कि फिलहाल नीतीश कुमार को समर्थन की आवश्यकता नहीं है. आगे कभी आवश्यकता पड़ती है तो सोचा जाएगा. अख्तरुल ईमान ने कहा है कि नीतीश कुमार जब तक भाजपा के साथ हैं, ऐसा हरगिज नहीं हो सकता है. यदि नीतीश कुमार अपने सहयोगी भाजपा का साथ छोड़ने के लिए तैयार होंगे तो AIMIM उन्हें समर्थन देने के बारे में विचार कर सकती है.

अख्तारुल इमान ने बताया कि उन्होंने सीमांचल के विकास के कार्यों को लेकर सीएम नितीश से मुलाकात की है. इस मुलाकात के दौरान किशनगंज में तैयार हो रही अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी (AMU) के निर्माण कार्य को लेकर नीतीश कुमार से बात की है और सीमांचल में सड़क निर्माण, गरीबों के लिए घर, कामगारों के लिए रोजगार जैसे खास मुद्दों से सीएम को अवगत करवाया है.

भारत की सुरक्षा परिषद की सीट पर बिडेन के संयुक्त राष्ट्र के राजदूत उम्मीदवार लेंगे भाग

डब्ल्यूएचओ की एक टीम कर रही है घातक कोरोना महामारी की उत्पत्ति की जांच

जयललिता का आवास अब बना मेमोरियल, स्मारक के रूप में हुआ उद्घाटन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -