रिलीज हुआ ‘सूर्यवंशी’ के पहले गाने का टीज़र, दिवाली पर दस्तक देगी फिल्म

मनोरंजन जगत के मशहूर सुपरस्टार अक्षय कुमार एवं एक्ट्रेस कैटरीना कैफ द्वारा अभिनीत एवं रोहित शेट्टी द्वारा डायरेक्टेड मूवी ‘सूर्यवंशी’ का प्रशंसक बहुत लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। हालांकि, उनकी ये प्रतीक्षा 5 नवंबर को समाप्त हो जाएगा, जब सिनेमाघरों में ‘सूर्यवंशी’ दस्तक देगी। हालांकि, रिलीज से पहले फिल्म के लिए ऑडियंस में उत्साह पैदा करने में निर्माता कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। इसलिए ही आज मतलब बुधवार को फिल्म के पहले सांग का टीजर जारी कर दिया गया है। इस सांग के बोल हैं- आइला रे आइला…

वही अक्षय कुमार ने आइला रे आइला गाने का टीजर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है। इस छोटे से टीजर में अक्षय कुमार, अजय देवगन तथा रणवीर सिंह की जबरदस्त झलक देखने को मिली है। पुलिस की वर्दी में दिखाई दे रहे ये तीनों स्टार्स इस सांग में बहुत ही अग्रेसिव मूड में दिखाई दिए। अक्षय कुमार ने इस टीजर को अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा- इस दीवाली सूर्यवंशी के साथ सिनेमा पर वापसी। 5 नवंबर को हो रही है रिलीज। सेलिब्रेशन के लिए ये रहा एक टीजर। ‘आइला रे आइला’ गाना कल रिलीज होगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

वही इस मूवी में कैटरीना कैफ भी जबरदस्त एक्शन करते हुए दिखाई देगी। इसके अतिरिक्त रोहित शेट्टी ने अपनी इस सुपरकॉप सीरीज के नए पार्ट के प्रोमोशन के लिए बेहद सी चीजें प्लान की हुई है। वह अपनी इस बिग बजट की मूवी को बड़े लेवल पर प्रोमोट करने में जुटे हैं। प्राप्त एक रिपोर्ट के मुताबिक, रोहित शेट्टी अपनी फिल्मों के लिए नए मार्केटिंग कैंपेन तैयार करने के लिए जाने जाते हैं। सूर्यवंशी के लिए, सुपरस्टार डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने केवल 15 से 18 दिनों का एक छोटा और कड़ा अभियान रखने का निर्णय लिया है, जो गानों से प्रेरित होगा। 

आर्यन की जमानत से पहले हुआ एक और बड़ा खुलासा, अभिनेत्री से भी हुई थी आर्यन की चैट

'सरदार उधम' के लिए विक्की कौशल ने खाए थे कोड़े, चोट के निशान देखकर फैंस को लगा झटका

बड़ी खबर! शर्लिन चोपड़ा पर शिल्पा शेट्टी-राज कुंद्रा ने किया मानहानि का केस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -