आर्यन की जमानत से पहले हुआ एक और बड़ा खुलासा, अभिनेत्री से भी हुई थी आर्यन की चैट

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत पर आज निर्णय आने वाला है। मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में फंसे आर्यन की जमानत अर्जी बीते कई दिनों से अगली दिनांक पर टाल दी जा रही थी। 14 अक्टूबर को सेशंस कोर्ट में जज ने अधिवक्ताओं की दलीलें सुनने के पश्चात् फैसला सुरक्षित रख लिया था। आज आर्यन कि प्रतीक्षा समाप्त हो सकती है।

वही NDPS की स्पेशल कोर्ट बुधवार को शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत अर्जी पर अपना निर्णय सुनाएगी। आर्यन इस समय आर्थर रोड जेल में बंद हैं। 14 अक्टूबर की सुनवाई के पश्चात् जस्टिस वीवी पाटील ने जमानत अर्जी पर अपना फैसला सुरक्षित रख लिया था। इस बीच एक खबर प्राप्त हुई है, जिसके अनुसार बताया जा रहा है कि क्रूज ड्रग पार्टी मामले में आर्यन खान के साथ बॉलीवुड की एक उभरती हुई अभिनेत्री की चैट भी NCB को मिली है। चैट्स में नशे को लेकर चर्चा हो रही थी। अदालत में बहस के चलते NCB की टीम ने दोषियों के जो चैट्स कोर्ट को सौंपे हैं उनमें आर्यन के साथ इस अभिनेत्री की चैट्स भी सम्मिलित हैं। 

वही इसके अतिरिक्त आर्यन के कुछ ड्रग पेडलर के साथ भी चैट्स कोर्ट को सौंपे गए थे। नारकोट‍िक्स कंट्रोल ब्यूरो ने अदालत में आर्यन खान को जमानत ना दिए जाने के खिलाफ अपनी दलीलें पेश की थीं। अदालत में दोनों पक्षों के बीच लंबी बहस चली थी। नारकोट‍िक्स कंट्रोल ब्यूरो का कहना था कि आर्यन के इंटरनेशनल ड्रग पेडलर्स संग कनेक्शन हैं। ये बड़ा षड्यंत्र है जिसकी तहकीकात होनी आवश्यक है। आर्यन अरबाज से ड्रग्स लेते थे।

'सरदार उधम' के लिए विक्की कौशल ने खाए थे कोड़े, चोट के निशान देखकर फैंस को लगा झटका

बड़ी खबर! शर्लिन चोपड़ा पर शिल्पा शेट्टी-राज कुंद्रा ने किया मानहानि का केस

रिलीज होने वाला है 'जब वी मेट' का दूसरा पार्ट, ये मशहूर एक्ट्रेस निभाएंगी किरदार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -