बड़ी खबर! शर्लिन चोपड़ा पर शिल्पा शेट्टी-राज कुंद्रा ने किया मानहानि का केस

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी एवं राज कुंद्रा के अधिवक्ताओं ने एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा के विरुद्ध मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया है। यह कदम तब उठाया गया जब शर्लिन ने बिजनेसमैन राज कुंद्रा पर गंभीर आरोप लगाते हुए हाल ही में जुहू पुलिस स्टेशन में प्राथमिकी दायर कराई। बता दें कि शर्लिन ने अपनी शिकायत में राज एवं शिल्पा के विरुद्ध यौन उत्पीड़न और आपराधिक धमकी देने का आरोप लगाया था। इतना ही नहीं, शर्लिन ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के माध्यम से भी शिल्पा और राज को लेकर बहुत आरोप लगाए थे।

वही शर्लिन के इन आरोपों के विरुद्ध राज और शिल्पा ने उनके विरुद्ध 50 करोड़ रुपये का मानहानि केस दर्ज करवाया है। प्राप्त एक रिपोर्ट के मुताबिक, राज और शिल्पा के अधिवक्ताओं द्वारा जारी किए गए नोटिस में लिखा है कि शिल्पा एवं राज ने उन पर लगाए गए आरोपों को ‘मनगढ़ंत, झूठा, नकली, तुच्छ, निराधार करार दिया है। राज तथा शिल्पा के अधिवक्ताओं ने दावा किया कि शर्लिन ने ये आरोप उन्हें बदनाम करने तथा जबरन वसूली करने के मकसद से लगाए हैं।

वही इसके अतिरिक्त नोटिस में यह भी बताया गया है कि शिल्पा शेट्टी जेएल स्ट्रीम ऐप के कामकाज के मामलों में सम्मिलित नहीं हैं। नोटिस में लिखा गया- “शर्लिन द्वारा अवांछित विवाद पैदा करने तथा मीडिया का ध्यान आकर्षित करने के लिए बिना कारण शिल्पा शेट्टी का नाम खींचने का प्रयास हो रहा है। कि, हमें भारतीय न्यायपालिका पर पूरा विश्वास है और हम शर्लिन चोपड़ा के विरुद्ध 50 करोड़ की मानहानि का मुकदमा करते हैं।”

रिलीज होने वाला है 'जब वी मेट' का दूसरा पार्ट, ये मशहूर एक्ट्रेस निभाएंगी किरदार

स्टैंडअप कॉमेडी में हाथ आजमाएंगी सनी लियोनी, एक्ट्रेस ने शेयर किया अनुभव

कृति सेनन संग नाचे अमिताभ बच्चन, शेयर की ये जबरदस्त तस्वीर

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -