'सरदार उधम' के लिए विक्की कौशल ने खाए थे कोड़े, चोट के निशान देखकर फैंस को लगा झटका

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता विक्की कौशल इन दिनों अपनी फिल्म ‘सरदार उधम' को लेकर चर्चाओं में है। अभिनेता अपनी फिल्म की कामयाबी का जश्न मना रहे हैं। हर कोई अभिनेता के बेहतरीन अभिनय की प्रशंसा कर रहा है। फिल्म में उनका लुक इतना प्रभावी लग रहा है कि मानों सरदार उधम सिंह की भूमिका को जीवंत कर दिया है।

बता दे कि अभिनेता विक्की कौशल सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहते हैं वो अक्सर अपनी तस्वीरों एवं वीडियोज साझा करते रहते है। इन दिनों विक्की अपनी फिल्म और सेट की तस्वीर साझा कर रहे हैं। हाल ही में अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम पर शूट के समय की एक तस्वीर साझा की हैं जिसमें उनके पीठ पर जख्म के निशान दिखाई दे रहे हैं। अभिनेता ने फोटो को साझा करते हुए कैप्शन लिखा, ‘कट्स देट डिड नॉट मेक दा कट’।

वही इस तस्वीर पर प्रशंसक खूब कमेंट कर रहे हैं। एक शख्स ने लिखा- कटरीना कैफ को कितना दुख होगा। दूसरे शख्स ने लिखा, उफ्फा! बेबी कैसे लग गई आपको। इस मूवी में जलियावाला बाग नरसंगार के सीन को रिक्रिएट किया गया है। ये मूवी का सबसे अहम भाग है। विक्की कौशल ने एक इंटरव्यू में कहा था कि जलियावाला बाग के सीन को शूट करना बेहद दर्दनाक था। इस के चलते उन्हें कई रातों को नींद नहीं आती थी। आपको बता दें कि इस मूवी में विक्की कौशल महान स्वतंत्रता सेनानी सरदार उधम सिंह कि भूमिका को निभा रहे है। इस फिल्म का डायरेक्शन शूजित सरकार ने किया है।

बड़ी खबर! शर्लिन चोपड़ा पर शिल्पा शेट्टी-राज कुंद्रा ने किया मानहानि का केस

रिलीज होने वाला है 'जब वी मेट' का दूसरा पार्ट, ये मशहूर एक्ट्रेस निभाएंगी किरदार

स्टैंडअप कॉमेडी में हाथ आजमाएंगी सनी लियोनी, एक्ट्रेस ने शेयर किया अनुभव

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -