दिल्ली पुलिस को मिली सुनंदा पुष्कर मर्डर की फाइनल रिपोर्ट, जल्द सुलझ सकती है गुत्थी
दिल्ली पुलिस को मिली सुनंदा पुष्कर मर्डर की फाइनल रिपोर्ट, जल्द सुलझ सकती है गुत्थी
Share:

नई दिल्ली : शशि थरुर की पत्नी सुनंदा पुष्कर की मौत के मामले में दिल्ली पुलिस का कहना है कि उनकी मौत जहर से ही हुई थी। दिल्ली पुलिस को एम्स ने अपनी फाइनल रिपोर्ट सौंप दी है, इसी आधार पर पुलिस ने यह दावा किया है। हांलाकि अब भी यह साफ नही हुआ है कि जहर कौन सा था। 2014 में सुधीर गुप्ता ने कहा था कि यह पोलोनियम 210 जैसा जहर हो सकता है।

एफबीआई ने अपनी रिपोर्ट में एम्स की पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर सहमति जताते हुए मुहर लगाई है। यह रिपोर्ट 2014 में डॉ सुधीर गुप्ता ने दी थी। इससे पहले बोर्ड ने एफबीआई की रिपोर्ट का गहन अवलोकन किया। पुष्कर की हत्या के बाद उनका विसरा जांच के लिए अमेरिकी एजेंसी एफबीआई को भेजा गया था। एफबीआई ने विसरा जांच की रिपोर्ट 9 महीने बाद दिल्ली पुलिस को सौंपी।

इसके बाद एम्स को कहा गया था कि वो एफबीआई की रिपोर्ट पर अपनी राय दे। इस काम के लिए एम्स में एक पैनल का गठन किया गया था। सभी पहलुओं पर ध्यान देने के बाद शुक्रवार को एम्स ने फाइनल रिपोर्ट दिल्ली पुलिस को सौंप दी। इस मामले की जांच के लिए गठित की गई एसआईटी के सूत्रों का कहना है कि जल्द ही इस मामले में शशि थरुर से पूछताछ की जाएगी। सूत्रों का कहना है कि इस रिपोर्ट का काफी महत्व है। यदि यह जांच रिपोर्ट निर्णायक रही तो जल्द ही इस हत्या की गुत्थी सुलझ जाएगी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -