कोरोना पर AIIMS निदेशक रणदीप गुलेरिया का बड़ा बयान, बढ़ा सकता है सरकार की चिंता
कोरोना पर AIIMS निदेशक रणदीप गुलेरिया का बड़ा बयान, बढ़ा सकता है सरकार की चिंता
Share:

नई दिल्‍ली: इस समय पूरी दुनिया कोरोना महामारी से बुरी तरह जूझ रही है। कई देश इसका तोड़ खोजने में लगे हुए हैं। भारत में भी कोरोना वायरस का बढ़ता कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। भारत में शुक्रवार को कोरोना वायरस संक्रमण के कुल मामलों की तादाद 40 लाख के पार पहुंच चुकी है। वहीं, अब तक 31 लाख से ज्यादा कोरोना संक्रमित मरीज रिकवर भी हुए हैं। 

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की तरफ से जारी किए गए ताजा आंकड़ों के मुताबिक, अब तक 68,472 कोरोना मरीजों की जान जा चुकी है। इस बीच अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) के डायरेक्टर डॉ रणदीप गुलेरिया के एक बयान ने सरकार और जनता दोनों की चिंताएं बढ़ा दी हैं। दरअसल, गैलेरिया ने कहा है कि कोरोनो महामारी से अभी राहत नहीं मिलने वाली है। उन्‍होंने कहा है कि कोरोना संक्रमण के 2021 तक फैलने की संभावना है। 

आपको बता दें कि डॉ गुलेरिया कोरोना पर केंद्र सरकार के विशेष कार्यबल के मुख्य सदस्य हैं। उन्‍होंने कहा कि भारत में कोरोना मामलों की तादाद कुछ और महीनों के लिए बढ़नी आरंभ हो जाएगी। गुलेरिया ने कहा कि, "हम यह नहीं कह सकते हैं कि महामारी 2021 तक फैल जाएगी, किन्तु हम क्या कह सकते हैं कि महामारी अगले साल के शुरु में ख़त्म हो रही है।'' उक्त बातें डॉ गुलेरिया ने एक निजी न्यूज़ चैनल को इंटरव्यू देते हुए कही है।  

ज्ञान हमें शक्ति देता है और प्रेम परिपूर्णता.... पढ़िए डॉ राधाकृष्णन के 6 अनमोल सुविचार

विगत 58 वर्षों से शिक्षक दिवस मना रहा है भारत, जानिए कैसे हुई थी इसकी शुरुआत

बेटियों के उज्जवल भविष्य के लिए सरकार से मिलेंगे 15000 रुपए, ऐसे उठाएं लाभ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -