AICWA ने PM मोदी को लिखा पत्र, 'आदिपुरुष' को लेकर की ये मांग
AICWA ने PM मोदी को लिखा पत्र, 'आदिपुरुष' को लेकर की ये मांग
Share:

प्रभास और कृति सेनन की फिल्म 'आदिपुरुष' पर शुरू हुआ विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। वही अब ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन (AICWA) ने पीएम नरेंद्र मोदी को खत लिखकर 'आदिपुरुष' पर प्रतिबंध लगाने का अनुरोध किया है। प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार, AICWA ने अपनी चिट्ठी में पीएम से न केवल सिनेमाघरों में 'आदिपुरुष' की स्क्रीनिंग बंद कराने का आग्रह किया है बल्कि, OTT प्लेटफॉर्म पर भी फिल्म की रिलीज पर प्रतिबंध लगाने की मांग की है। इतना ही नहीं, उन्होंने फिल्म के डायरेक्टर ओम राउत, संवाद लेखक मनोज मुंतशिर शुक्ला एवं फिल्म के मेकर्स के खिलाफ FIR दर्ज कराने की बात की है।

अपने खत में उन्होंने लिखा, "फिल्म 'आदिपुरुष' हिंदुओं एवं सनातन धर्म की धार्मिक भावनाओं को आहत कर रही है। भारत में रहने वाले सभी लोगों के लिए प्रभु श्री राम एक भगवान हैं। इस फिल्म में प्रभु श्री राम एवं रावण को एक वीडियो गेम के पात्र की भांति दिखाया गया है। उनके द्वारा बोले गए डायलॉग्स प्रत्येक भारतीय की भावनाओं को चोट पहुंचा रहे हैं। एक्टर प्रभास, कृति सेनन एवं सैफ अली खान को इस शर्मनाक फिल्म का हिस्सा नहीं बनना चाहिए था।"

वही फिल्म पर प्रतिबंध लगाने की मांग करते हुए, चिट्ठी में आगे लिखा है, "हम माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी से अपील करते हैं कि इस फिल्म की स्क्रीनिंग बंद करने का आदेश दिया जाए। OTT प्लेटफॉर्म्स पर 'आदिपुरुष' की स्क्रीनिंग पर तत्काल प्रतिबंध लगाया जाए।" उन्होंने फिल्म के निर्देशक, प्रोड्यूसर एवं डायलॉग राइटर के खिलाफ कार्रवाई की भी मांग की है।
 

भारत में खुलेगी Tesla की फैक्ट्री ? अमेरिका में एलन मस्क से मिलने वाले हैं पीएम मोदी

इंटरकॉन्टिनेंटल कप जीतने पर भारतीय टीम पर पैसों की हुई बरसात

गीता प्रेस गोरखपुर को गांधी शांति पुरस्कार! कांग्रेस ने किया विरोध तो कुमार विश्वास बोले- जहर न उगलें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -