'लव अफेयर' के चलते कर डाली छात्र की हत्या, जानिए पूरा मामला
'लव अफेयर' के चलते कर डाली छात्र की हत्या, जानिए पूरा मामला
Share:

चतरा: झारखंड के चतरा से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। दरअसल, हंटरगंज थाना इलाके में हाईस्कूल के एक विद्यार्थी का प्रेम प्रसंग में क़त्ल कर दिया गया। मृतक की पहचान नावाडीह पनारी गांव निवासी ईश्वर के तौर पर हुई है। बृहस्पतिवार प्रातः हंटरगंज-प्रतापपुर मार्ग स्थित गोदोबार गांव के समीप अरहर के खेत से ईश्वर का शव जब्त किया गया। तहरीर पाकर थाना प्रभारी अवसर पर पहुंचे। इसके पश्चात् ईश्वर के पिता इंद्रदेव यादव ने शव की शिनाख्त की।

वही मृतक ईश्वर के माता-पिता ने प्रेम प्रसंग में बेटे के क़त्ल की बात कही। उन्होंने क़त्ल का आरोप गोदोबार गांव के एक परिवार पर लगाया है। इंद्रदेव यादव ने कहा कि उसके बेटे का प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसे लेकर कई बार उसके साथ मारपीट की गई थी। वारदात से पहले भी ईश्वर के साथ उसकी प्रेमिका के पिता एवं गांव के ही टुनटुन सिंह ने मारपीट की थी। उन्होंने उसकी साइकिल तथा फ़ोन छीन लिया था।

वही इंद्रदेव ने बताया कि लड़की की ननिहाल उसके पड़ोस में है। उन्होंने आरोप लगाया कि षड्यंत्र के तहत बुधवार की रात लड़की तथा उसके परिवार वालों ने ईश्वर को बुलाया तथा उसका क़त्ल कर दिया। फिलहाल पुलिस ने लड़की, उसके मां-बाप व एक अन्य को हिरासत में लिया है तथा आगे की तहकीकात की जा रही है। वहीं उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात में एक महिला का शव बाजरे के खेत में पड़ा मिलने से गांव में सनसनी फैल गई। कहा जा रहा है कि यह महिला बीते चार दिनों से घर से गुमशुदा थी। तहरीर प्राप्त होते ही पुलिस मौके पर पहुंची लाश को कब्जे में लिया तथा पोस्टमार्टम के लिए भेजा। 

यूपी पुलिस ने बुलंदशहर में मुठभेड़ के बाद अपराधी को किया गिरफ्तार

Ghaziabad Murder: घर पर अकेले थे बुजुर्ग, बदमाशों ने कर दी हत्या

बुजुर्ग ने ऑनलाइन बुक की शराब और हो गया जालसाजी का शिकार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -