इस्तीफा वापस लेते ही सिद्धू ने दिखाए अपने तेवर, अपनी ही सरकार के कामों पर उठाए सवाल
इस्तीफा वापस लेते ही सिद्धू ने दिखाए अपने तेवर, अपनी ही सरकार के कामों पर उठाए सवाल
Share:

चंडीगढ़: पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष पद से नवजोत सिंह सिद्धू ने दिया अपना इस्तीफा वापस लेते ही चरणजीत चन्नी सरकार पर निशाना साधा है। सिद्धू ने चरणजीत सिंह चन्नी के नेतृत्व वाली अपनी ही पार्टी (कांग्रेस) की 90 दिन की सरकार द्वारा किए गए कार्यों पर प्रश्न उठाया। उन्होंने पंजाब के दो प्रमुख मसलों- बेअदबी तथा ड्रग्स केस को उठाते हुए बताया कि चन्नी सरकार ने 50 दिनों में क्या किया है? उन्होंने ड्रग्स पर STF की रिपोर्ट को पब्लिक करने में हो रही देरी पर भी प्रश्न उठाया।

वही सिद्धू ने इस वर्ष 28 सितंबर को पंजाब प्रमुख के पद से इस्तीफा दे दिया था, मगर उन्होंने अपना इस्तीफा अब वापस ले लिया है। सिद्धू ने अपनी ही सरकार तथा नवनियुक्त मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी पर निशाना साधते हुए पूछा कि बीते 50 दिनों में इस सरकार ने सीएम बदलने के पश्चात् से, ड्रग्स केस में उच्च न्यायालय में बंद पड़ी STF की रिपोर्ट को खुलवाने तथा गुरु ग्रंथ साहिब की बेअदबी के मामलों के न्याय के लिए क्या किया?

वही STF की रिपोर्ट को सार्वजनिक करने में कथित देरी पर प्रश्न उठाते हुए सिद्धू ने बोला, ‘जब मुख्यमंत्री को बदला गया तब यह एक अहम मसला था। 44-50 दिन हो गए हैं, किसने आपको रोका है?’। उन्होंने आगे बोला, ‘बेअदबी के मामले में इन्साफ दिलाने तथा STF की रिपोर्ट को सार्वजनिक करने में वर्तमान सरकार ने क्या दिलचस्पी बताई है? यदि आप में STF की रिपोर्ट सार्वजनिक करने की हिम्मत नहीं है तो मुझे या पार्टी को दे दीजिए, मैं कर दूंगा।

आर्यन केस में आया नया मोड़, भाजपा नेता ने इस शख्स को बताया मास्टरमाइंड

यूपी विधानसभा चुनाव से पहले बोले सीएम योगी- ''मैंने हमेशा चुनाव लड़ा है और पार्टी जहां कहेगी वहां से लड़ूंगा''

बिहार: काल बनी जहरीली शराब को स्प्रिट से किया गया था तैयार, 19 लोग हुए गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -