आज कराएंगी जाह्नवी अपना पहला फोटोशूट
आज कराएंगी जाह्नवी अपना पहला फोटोशूट
Share:

बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली जाह्नवी कपूर अपनी माँ के गुज़रने के बाद फिर से अपने काम पर लौटी हैं और 'धड़क' की शूटिंग में व्यस्त हो गयी हैं. इसी के साथ खबर आयी है कि वो जल्दी ही अपना पहला फोटोशूट भी करवाएंगी. ये फोटोशूट Vogue मैगज़ीन के लिए रहेगा जो आज ही करवाने वाली हैं. बताया जा रहा है शूट पर उनकी बहन ख़ुशी कपूर भी साथ रहेंगी. जाह्नवी ये फोटोशूट अपनी माँ श्रीदेवी के साथ करवाने वाली थी लेकिन अचानक चले जाने के कारण अब उन्हें ये शूट अकेले ही करवाना पड़ेगा. 

इस शूट के लिए वो कुछ दिनों से तैयारियों में लगी हुई थी. शूट बेहतर हो इसके लिए वो खाने-पिने का और जिम जाने का पूरा ध्यान रख रही थी साथ ही 7 घंटे की नींद भी ले रही थी. इस पर सूत्रों ने बताया जाह्नवी वीकेंड पर अपनी माँ को बहुत याद कर रही थी जिससे वो भावुक हो गयी. इस शूट पर बहन ख़ुशी के साथ-साथ मनीष मल्होत्रा और करण जौहर भी जा सकते हैं. उम्मीद है जाह्नवी अपनी माँ के बिना भी ये शूट अच्छे से कर पाएंगी और खुद को संभाल पाएंगी. 

बता दें, फिल्म 'धड़क' 20 जुलाई को आने वाली है जिसके लिए जाह्नवी कपूर और श्रीदेवी काफी उत्साहित भी थी. इस फिल्म के लिए माँ श्रीदेवी जाह्नवी की काफी मदद भी कर रही थी और सही राह पर ले जा रही थी. लेकिन अचानक चले जाने से वो अब अकेली हो गयी हैं लेकिन खुद को संभाले हुए हैं. इसके साथ ही बता दें, श्रीदेवी पर बन रही फिल्म में अब माधुरी दीक्षित काम करने वाली हैं जिसके लिए जाह्नवी ने उनका शुक्रिया किया.

गब्बर सिंह के लिए डैनी को ही चुना गया था, लेकिन हुआ कुछ ऐसा

महिलाओं को प्राथमिकता देते बॉलीवुड गाने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -