स्वतंत्रता दिवस से पहले दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन ने मेट्रो के समय की घोषणा की
स्वतंत्रता दिवस से पहले दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन ने मेट्रो के समय की घोषणा की
Share:

दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (DMRC) ने घोषणा की है कि राष्ट्रीय राजधानी में उसकी सेवाएं स्वतंत्रता दिवस पर सामान्य रूप से चलती रहेंगी। हालांकि, मेट्रो स्टेशनों पर पार्किंग 14 अगस्त की सुबह से 15 अगस्त (रविवार) को दोपहर 2 बजे तक बंद रहेगी। संयुक्त यातायात पुलिस आयुक्त संजय कुमार के अनुसार, स्वतंत्रता दिवस पर लाल किला क्षेत्र के आसपास यातायात पुलिस द्वारा जारी वैध पास वाले वाहनों को ही अनुमति दी जाएगी।

डीएमआरसी के अधिकारियों ने कहा कि  स्वतंत्रता दिवस समारोह के मद्देनजर सुरक्षा उपायों के तहत, दिल्ली में मेट्रो स्टेशनों पर पार्किंग की सुविधा शनिवार सुबह से 15 अगस्त की दोपहर 2 बजे तक उपलब्ध नहीं होगी।" हालांकि, मेट्रो ट्रेन सेवाएं चलती रहेंगी, दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (डीएमआरसी) के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बयान में कहा। दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने लाल किले पर स्वतंत्रता दिवस समारोह के लिए एक एडवाइजरी भी जारी की है ताकि शहर भर में वाहनों का सुरक्षित और सुचारू प्रवाह सुनिश्चित किया जा सके।

एडवाइजरी में कहा गया है कि नेताजी सुभाष मार्ग, लोथियन रोड, एसपी मुखर्जी मार्ग, चांदनी चौक रोड, निषाद राज मार्ग, एस्प्लेनेड रोड और नेताजी सुभाष मार्ग से इसकी लिंक रोड, राजघाट से आईएसबीटी तक रिंग रोड और आईएसबीटी से आईपी फ्लाईओवर तक बाहरी रिंग रोड। , आम जनता के लिए सुबह 4:00 बजे से 10:00 बजे तक बंद रहेगा। जहां इस बात का पता चला है कि नोएडा-ग्रेटर नोएडा मेट्रो कॉरिडोर और रैपिड मेट्रो, गुड़गांव सहित 285 स्टेशनों के साथ डीएमआरसी नेटवर्क का विस्तार लगभग 390 किमी है।

सैफ अली खान का जन्मदिन मनाने के लिए निकलीं करीना, बेटे जेह के साथ होगा पहला वेकेशन

श्रेय सिंघल के प्री-वेडिंग बैश में जमकर थिरके रणवीर सिंह-जाह्नवी कपूर, वाणी कपूर भी आई नजर

15 अगस्त: गोवा के इस द्वीप पर ईसाई आबादी ने किया तिंरगा फहराने का विरोध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -