सैफ अली खान का जन्मदिन मनाने के लिए निकलीं करीना, बेटे जेह के साथ होगा पहला वेकेशन

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री करीना कपूर खान सेकेंड प्रेग्नेंसी के पश्चात् पहली बार छुट्ठियों के लिए निकली हैं। करीना सैफ अपने दोनों बच्चों के साथ छुट्ठियों पर निकले हैं। कपल की हवाईअड्डे से फोटोज सामने आई हैं। करीना विशेष रूप से सैफ अली खान के बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए छुट्ठियों पर गई हैं। 16 अगस्त को सैफ अली खान 51 वर्ष के हो जाएंगे। इस विशेष दिन को सेलिब्रेट करने के लिए उनका परिवार मालदीव रवाना हुआ।

प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार, मालदीव में सैफीना एक निजी आईलैंड में हॉलिडे मनाएंगे। सैफ अपने परिवार के साथ जन्मदिन मनाना चाहते हैं। काम से सैफ बहुत थक गए हैं। इसलिए अब वे थोड़ा आराम करना चाहते हैं। हवाईअड्डे पर कपल कैजुअल लुक में दिखाई दिया। ये करीना के छोटे बेटे जेह की पहली आउटिंग होगी। जो फोटोज सामने आई हैं उनमें नैनी ने जेह को पकड़ा हुआ है। हवाईअड्डे पर तैमूर मास्क में नजर आए।

करीना कपूर इस ट्रिप पर जाने के लिए बहुत उत्साहित नजर आई। वैसे भी अपनी सेकंड प्रेग्नेंसी के चलते वे अधिक आउटिंग नहीं कर पाई थीं। कोरोना के चलते वे अधिकतर घर पर ही रहीं। करीना कपूर खान ने अपनी प्रेग्नेंसी बुक में लिखा भी है कि सेकंड प्रेग्नेंसी में वे अधिक घूम फिर नहीं पाईं। वहीं तैमूर के वक़्त उन्होंने बहुत सारी आउटिंग की थी। कोरोना के चलते उन्हें अधिकांश वक़्त घर पर ही रहना पड़ा। करीना कपूर इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी बुक के कारण भी सुर्ख़ियों में हैं। बुक में करीना ने अपनी मां बनने के सफर को साझा किया है। करीना की इस बुक में डाइट एवं फिटनेस का ज्ञान भी दिया गया है।

श्रेय सिंघल के प्री-वेडिंग बैश में जमकर थिरके रणवीर सिंह-जाह्नवी कपूर, वाणी कपूर भी आई नजर

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस का रोमांटिक वीडियो, फैंस कर रहे तारीफ

'राज कुंद्रा की फिल्म में ऑडिशन देने जा रही हो', कंगना को ग्लैमरस होते देख बोले भड़के लोग

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -