सन्नटा देखने निकले 3 युवक पुलिस हिरासत में
सन्नटा देखने निकले 3 युवक पुलिस हिरासत में
Share:

आगरा: पूरी दुनिया में बढ़ रहा करना का कहर लोगों के लिए आफत बनता जा रहा है और अब तो कोरोना वायरस के बढ़ते प्रसार को देखते हुए पूरा देश 21 दिन तक लॉकडाउन किया जा चुका है. इस दौरान अगर बेवजह घर से बाहर निकले तो जेल हो सकती है. आगरा में पुलिस ने बीते मंगलवार यानी 24 मार्च 2020 को ऐसे तीन युवको को गिरफ्तार कर जेल भेजा है, जो शहर में सन्नाटा देखने को निकले थे. लॉकडाउन का उल्लंघन करने वाले कई अन्य लोगों पर भी कार्रवाई की गई है. 

मिली जानकारी के अनुसार शहर में बाइक से निकले तीन युवकों को न्यू आगरा थाना पुलिस ने जेल भेज दिया. कह रहे थे सन्नाटा देखने आए हैं. घर वापस जाने के लिए कहा तो पुलिस से उलझ गए. तीनों सरला विहार, अमर विहार के हैं. वही यह भी कहा जा रहा यही कि न्यू आगरा थाना प्रभारी ने बताया कि तीनों सड़क पर घूमने की वजह नहीं बता पाए. कई बार पूछने पर बोले, ऐसे ही देखने आए थे, सन्नाटा कैसा है. तीनों के खिलाफ सरकारी काम में बाधा का केस दर्ज किया गया. इनकी ट्रिपल राइडिंग का चालान भी काटा गया. तीनों को कोर्ट में पेश किया गया. वहां से जेल भेज दिया गया.

जंहा इस बात का पता चला है कि बाइक पर घूम रहे भाजपा नेता को पुलिस ने चेतावनी देकर छोड़ दिया. वह सिकंदरा में घूम रहा था. उसके हाथ में मैं समाज का दुश्मन हूं ... पोस्टर देकर फोटो भी खिंचवाया गया. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार उसका कहना था कि वो लोगों को कोरोना से जागरूक करने जा रहा है. पुलिस ने कहा कि अगर दोबारा घर से निकला तो केस दर्ज कर लिया जाएगा. 

तीन दिन के लिए पूरा यूपी लॉकडाउन, संवेदनशील इलाकों में लग सकता है कर्फ्यू

सीएम शिवराज ने विधानसभा में साबित किया बहुमत, कोई कांग्रेस विधायक नहीं हुआ मौजूद

कानपूर में कोरोना का पहला मामला आया सामने, अमेरिका से लौटे थे दंपत्ति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -