आगरा में सवा 8 करोड़ की डकैती, 17 किलो सोना लेकर फरार हुए बदमाश
आगरा में सवा 8 करोड़ की डकैती, 17 किलो सोना लेकर फरार हुए बदमाश
Share:

आगरा: ताजनगरी आगरा के थाना कमला नगर क्षेत्र में मणप्पुरम गोल्ड लोन कंपनी के दफ्तर में शनिवार दोपहर को छह बदमाशों ने डकैती की बड़ी वारदात को अंजाम दे डाला। बदमाश कर्मचारियों को बंधक बनाकर 17 किलो सोने के आभूषण और पांच लाख रुपये नकदी लूटकर फरार हो गए। बदमाशों के जाने के बाद कर्मचारियों ने पुलिस को सूचित किया।
 
सूचना मिलते ही थाना पुलिस और अधिकारी मौके पर पहुंच गए। पुलिस घटना की छानबीन में लगी हुई है। बदमाश कहां से आए थे और किस ओर गए हैं। यह जानने के लिए CCTV कैमरे खंगाले जा रहे हैं। वहीं कमला नगर जैसे पॉश इलाके में दिनदहाड़े हुई डकैती की वारदात ने एक बार फिर सुरक्षा व्यवस्था पर प्रश्नचिन्ह लगा दिए हैं। जानकारी के अनुसार, थाना कमला नगर क्षेत्र में सेंट्रल बैंक मार्ग पर एक इमारत में मणप्पुरम गोल्ड लोन कंपनी का दफ्तर स्थित है। इस इमारत में और भी कई दुकानें हैं। मणप्पुरम गोल्ड का कार्यालय पहली मंजिल पर है। बताया गया है कि दोपहर लगभग दो बजे छह बदमाश दफ्तर में घुसे। उन्होंने घुसते ही मैनेजर और कर्मचारियों को बंधक बना लिया।

सभी बदमाशों ने अपना चेहरा ढक रखा था। उनके हाथों में हथियार थे। उन्होंने प्रबंधक और कर्मचारियों को जान से मारने की धमकी दी और लगभग 17 किलो सोने के आभूषण और पांच लाख रुपये कैश अपने बैगों में भर लिया। इसके बाद आसानी से रफूचक्कर हो गए। लूटे गए 17 किलो सोने के जेवरात की कीमत करीब सवा आठ करोड़ रुपये से अधिक है।

14 वर्षीय नाबालिग छात्रा के साथ 3 महीने से बलात्कार कर रहा था प्रिंसिपल रौशन जमीर, ऐसे खुला राज़

अपनी बकरी के पास आए बकरे का गुस्साए मालिक ने किया ये हाल

बिना बताए मायके गई पत्नी तो पति ने खुद को उतारा मौत के घाट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -