चमत्कार: 97 वर्षीय बुजुर्ग ने कोरोना को दी मात, स्वस्थ होकर लौटे घर
चमत्कार: 97 वर्षीय बुजुर्ग ने कोरोना को दी मात, स्वस्थ होकर लौटे घर
Share:

नई दिल्ली: देश ही नहीं पूरा विश्व इस समय कोरोना से जंग लड़ रहा है. कोरोना महामारी के संकटकाल में लगातार केस बढ़ रहे हैं. इससे लड़कर ठीक होने वालों की संख्या भी कम नहीं है. कोरोना के डराने वाले आंकड़ों के बीच ताजनगरी आगरा से जो खबर सामने आई है, वो कोरोना पेशेंट्स के हौसले को मजबूत कर देगी. आगरा के 97 वर्षीय बुजुर्ग ने कोरोना को मात दी है. 12 दिन के उपचार के बाद वो स्वस्थ होकर अपने घर लौट गए हैं. 

आगरा के गांधी नगर के निवासी 97 साल के जीसी गुप्ता को बुखार और यूरिन इंफेक्शन की तकलीफ के बाद उनके परिजन ने पहले उन्हें एमजी रोड स्थित एक अस्पताल में एडमिट कराया. जहां उनका कोरोना टेस्ट किया गया. रिपोर्ट पॉजिटीव आने पर 29 मई को मेडिकल टीम ने उन्हें एल-2 श्रेणी के नयति अस्पताल में एडमिट किया गया. 12 दिन इन्हें हाई ऑक्सीजन फ्लो पर रखा गया. 12 दिन अस्पताल में रहने के बाद जीसी गुप्ता की कोरोना जांच रिपोर्ट निगेटीव पाई गई. 10 जून को उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया.

जीसी गुप्ता अब तक के सबसे उम्रदराज भारतीय है जिन्होंने कोरोना को हराने में सफलता पाई है. डॉक्टरों की कोशिश और 97 साल के बुजुर्ग की सकारात्मक सोच और मनोबल ने कोरोना वायरस से पूरी तरह ठीक हो गए. आगरा के डीएम प्रभु एन सिंह के अनुसार, "बुजुर्ग मरीजों के लिए जीसी गुप्ता आशा की एक नई किरण है तो है ही, किन्तु कोरोना का सामना कर रहे हैं. मरीजों के मनोबल को भी बढ़ाने के लिए अच्छी बात है."

भारतीय शेयर बाजार में भरी गिरावट, 1190 अंक लुढ़का सेंसेक्स

क्या जीएसटी दरों में नहीं होने वाला बदलाव ?

शेयर बाजारों में आई जबरदस्त गिरावट, इस चीज का बाजार पर पड़ा असर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -